T20 वर्ल्ड कप: भारत-पाक मैच के पहले कपिल देव ने टीम इंडिया को दी बड़ी चेतावनी

नई दिल्ली: टी20 विश्व कप में भारत अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलने वाला है. दोनों टीमें 24 अक्टूबर को सुपर 12 के मैच में आमने-सामने होंगी. जहां इंडियन फैंस भारत की जीत की उम्मीद कर रहे हैं, वहीं टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव ने इस मुकाबले से पहले टीम के खिलाड़ियों को अहम नसीहत दी है.

 भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर एक टीवी चैनल से बात करते हुए कपिल देव ने बताया कि इस मुकाबले में भारतीय टीम पर अधिक दबाव होगा, क्योंकि वह बड़े नामों के साथ मैदान में है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में प्रदर्शन भारतीय खिलाड़ी को हीरो और जीरो बनाता है. टीम इंडिया, वर्ल्ड कप में विराट कोहली की कप्तानी में खेलने उतर रही है, वहीं पाकिस्तान की बागडौर उनके युवा स्टार बाबर आजम के हाथों में है.

भारत को वर्ल्ड कप जिता चुके कप्तान कपिल देव ने कहा कि, ‘मुझे लगता है कि टीम इंडिया पर पाकिस्तान से अधिक दबाव होगा, क्योंकि उसके पास खोने के लिए अधिक है. भारत के पास कई बड़े नाम हैं, और बड़े नामों के साथ दबाव और भी बढ़ जाता है. यदि आप बड़े नामों के साथ प्रदर्शन नहीं करते हैं, तो आप काफी कुछ खो देते हैं.’

T-20 विश्वकप के महामुकाबले से पहले बोले कोहली- पाकिस्तान की टीम मजबूत है, उनके पास...

T20 वर्ल्ड कप: भारत के खिलाफ महामुकाबले के लिए पाकिस्तान ने घोषित की टीम, इस दिग्गज ने की वापसी

Video: 'तिरंगे का अपमान कतई बर्दाश्त नहीं..', लाइव शो के दौरान हरभजन ने शोएब अख्तर को झाड़ दिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -