पाकिस्तान ने दिया भारत को 160 का टारगेट, ख़राब शुरुआत के बाद क्या इंडिया बचा पाएगी इज्जत?
पाकिस्तान ने दिया भारत को 160 का टारगेट, ख़राब शुरुआत के बाद क्या इंडिया बचा पाएगी इज्जत?
Share:

पाकिस्तान के खिलाफ भारत को जीत के लिए 160 रन बनाने हैं। भारतीय खिलाड़ियों ने मैच के आरभिंक ओवर्स एवं मिडिल ओवर्स में बेहतरीन बॉलिंग की जिसके चलते पाकिस्तान 159 रन के स्कोर तक ही पहुंच सका। अर्शदीप सिंह एवं हार्दिक पंड्या भारतीय टीम के लिए बॉलिंग में बहुत प्रभावी साबित हुए। कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम पहली बार किसी विश्व कप में उतर रही है। भारत को पाकिस्तान के हाथों बीते टी-20 वर्ल्ड कप में 10 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी। 

वही ऐसे में मेलबर्न में अब भारतीय टीम बाबर आजम की इस आर्मी को धोकर अपना बदला पूरा करना चाहेगी। भारतीय टीम 15 वर्षों से कोई टी-20 वर्ल्ड कप नहीं जीती है, ऐसे में इस सपने को भी पूरा करना आवश्यक है। टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए पाकिस्तान ने ८ विकेट पर 159 रन बनाए। शान मसूद ने सबसे अधिक नाबाद 52 रनों का योगदान दिया। वहीं इफ्तिखार अहमद ने 34 बॉल पर 51 रनों की पारी खेली। विशेष बात यह है कि अंतिम 3 ओवरों में पाकिस्तान टीम ने 34 रन जोड़े जिससे वह सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाई।

वही भारत की तरफ से अर्शदीप सिंह और हार्दिक पंड्या ने बेहतरीन बॉलिंग करते हुए 3-3 विकेट लिए। पाकिस्तान का आरम्भ जबरदस्त नहीं रहा था तथा उसने रिजवान और बाबर को सस्ते में गंवा दिया। रिजवान एवं बाबर दोनों को ही अर्शदीप ने हरा दिया। फिर इफ्तिखार अहमद और शान मसूद ने अर्धशतकीय भागेदारी कर टीम को संभालने का बेहतरीन प्रयास किया। बता दे कि शुरुआत में ही भारत के 2 धुरंदर बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके है। ये देखना दिलचस्प होगा कि ख़राब शुरुआत के बाद भी भारत जीत पाती है या नहीं?

इंटरनेट पर वायरल हुआ रोहित शर्मा का ये वीडियो, देखकर रो पड़े फैंस

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले विराट कोहली का आया बड़ा बयान, रोहित शर्मा को लेकर कही ये बड़ी बात

T20 वर्ल्ड कप इंग्लैंड के आगे पस्त पड़ा अफगान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -