Ind vs Nz: न्यूज़ीलैंड के खिलाफ T20 खेलने जयपुर पहुंचे खिलाड़ी, कोच राहुल द्रविड़ भी मौजूद
Ind vs Nz: न्यूज़ीलैंड के खिलाफ T20 खेलने जयपुर पहुंचे खिलाड़ी, कोच राहुल द्रविड़ भी मौजूद
Share:

जयपुर: टी-20 विश्वकप का फाइनल रविवार को खेला जाएगा, किन्तु उसके फ़ौरन बाद भारत-न्यूजीलैंड की श्रृंखला के लिए भी तैयारी शुरू हो गई है. दोनों टीमों के बीच पहला टी-20 मुकाबला जयपुर में खेला जाना है और इसके लिए भारतीय टीम के कई खिलाड़ी जयपुर पहुंच गए हैं. नए कोच राहुल द्रविड़, नए कप्तान रोहित शर्मा भी जयपुर पहुंच चुके हैं.

राहुल द्रविड़, रोहित शर्मा के साथ ही मोहम्मद सिराज, आवेश खान, वेंकटेश अय्यर, रविचंद्रन अश्विन सहित अन्य कई खिलाड़ी जयपुर पहुंचे हैं. सभी टी-20 श्रृंखला के लिए स्क्वॉड का हिस्सा हैं और कुछ दिन क्वारंटीन रहकर अभ्यास करने उतरेंगे. बता दें कि सिर्फ टीम इंडिया के खिलाड़ी ही नहीं बल्कि न्यूजीलैंड के क्रिकेटर रॉस टेलर भी जयपुर पहुँच गए हैं. रॉस टेलर ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रैक्टिस की तस्वीर भी पोस्ट की है. बता दें कि रॉस टेलर टी-20 विश्व कप में न्यूजीलैंड की टीम का हिस्सा नहीं हैं. बता दें कि जयपुर में होने वाला ये मुकाबला इसलिए भी खास है क्योंकि लंबे समय के बाद स्टेडियम में सौ फीसदी दर्शकों के आने की इजाजत है. जो भी लोग टीका ले चुके हैं वो मैच देखने जा सकते हैं. 

T20 सीरीज के लिए टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव,  ऋषभ पंत, ईशान किशन, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, आवेश खान, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज  

अश्विन ने सेलिब्रेट की शादी की 10वीं सालगिरह, पत्नी के लिए लिखी खूबसूरत पोस्ट

T20 वर्ल्ड कप: फाइनल मैच के लिए ICC ने किया अंपायर्स के नाम का ऐलान, एक भारतीय भी शामिल

और कितने साल क्रिकेट खेलेंगे विराट कोहली ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -