Share:
अश्विन ने सेलिब्रेट की शादी की 10वीं सालगिरह, पत्नी के लिए लिखी खूबसूरत पोस्ट
अश्विन ने सेलिब्रेट की शादी की 10वीं सालगिरह, पत्नी के लिए लिखी खूबसूरत पोस्ट

नई दिल्ली: टीम इंडिया के फिरकी गेंदबाज़ रविचंद्रन अश्विन के विवाह की आज (13 नवंबर) 10वीं सालगिरह है. अश्विन ने इस खास अवसर पर अपनी पत्नी प्रीति नारायण के साथ इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है. शेयर की गई तस्वीर में दोनों अपने हाथ में सॉफ्टी आइसक्रीम लिए हुए नज़र आ रहे हैं. तस्वीर को देखकर लगता है कि दोनों किसी गार्डन में लुत्फ़ ले रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashwin (@rashwin99)

अश्विन ने तस्वीर का कैप्शन देते हुए लिखा कि- 'वो कहते हैं, कि शादियां स्वर्ग में बनती हैं.' मगर हम उस रिश्ते में एक साथ कैसे आगे बढ़ते हैं, खामियों को स्वीकार करते हैं और एक-दूसरे की ताकत की तारीफ करते हैं, यह पार्टनरशिप की कामयाबी को शादी के रूप में निर्धारित करेगा. प्रीति और मैं आज अपनी शादी की 10वीं सालगिरह पूरी कर रहे हैं और यह एक बेहतीन यात्रा रही है. हैप्पी एनिवर्सरी बेबी.' बता दें कि अश्विन और‌ प्रीति नारायण का विवाह 13 नवंबर 2011 को हुआ था. दोनों ने एक ही कॉलेज से इंजीनियरिंग की डिग्री ली थी और तभी दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे. जुलाई 2015 को अश्विन और प्रीति एक पुत्री के पेरेंट्स बने, जिसका नाम अकीरा रखा गया था. दिसंबर 2016 में दोनों एक बार फिर से एक बच्ची के माता-पिता बने. 

बता दें कि अश्विन ने भारत की ओर से 239 इंटरनेशनल मैच खेलकर और 621 विकेट अपने नाम किए हैं. अश्विन ने इस दौरान बल्ले से भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 3483 रन भी बनाए हैं. वहीं, अगर टेस्ट मैचों की बात करें तो अश्विन ने 79 टेस्ट मैचों में 24.56 की औसत से 413 विकेट चटकाए हैं. वहीं, ODI में उन्होंने 111 मैचों में 32.91 की औसत से 150 विकेट लिए हैं. टी20 में अश्विन ने अब तक 49 मुकाबलों में 58 विकेट लिए हैं. यह ऑफ स्पिनर अश्विन, वर्ल्ड कप 2011 और चैम्पियंस ट्रॉफी 2013 में विजेता टीम इंडिया का हिस्सा रह चुके हैं.

T20 वर्ल्ड कप: फाइनल मैच के लिए ICC ने किया अंपायर्स के नाम का ऐलान, एक भारतीय भी शामिल

और कितने साल क्रिकेट खेलेंगे विराट कोहली ?

राष्ट्रीय कुश्ती में वापसी पर गीता फोगाट ने जीता रजत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -