टी20 सीरीज जीता भारत, रोहित और राहुल ने किया धमाका

रांची: रोहित शर्मा और केएल राहुल की धमाकेदार अर्धशतकीय पारियों की बदौलत भारत ने न्यूजीलैंड को रांची में खेले गए सीरीज के दूसरे टी20 मैच में मात दे दी है। इस तरह से भारतीय टीम ने तीन मैचों की सीरीज 2-0 के अंतर से अपने नाम कर ली है। आप सभी को बता दें कि भारतीय टीम को जीत के लिए 154 रन का लक्ष्य मिला था।

ऐसे में इस लक्ष्य को रोहित शर्मा(36 गेंद में 55) और केएल राहुल( 49 गेंद में 65) के बीच पहले विकेट के लिए हुई 117 रन की साझेदारी की बदौलत हासिल कर लिया। आपको बता दें कि भारतीय टीम ने 16 गेंद और 7 विकेट शेष रहते मुकाबला अपने नाम कर लिया। वहीं अंत में ऋषभ पंत ने लगातार दो छक्के लगा डाले और भारत को जीत दिलाई। जी दरअसल पंत 6 गेंद में 12 और वेंकटेश अय्यर 11 गेंद में 12 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं दूसरी तरफ टिम साउदी ने न्यूजीलैंड के लिए सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए। इस दौरान अपना पहले मैच खेल रहे हर्षल पटेल को मैन ऑफ द मैच चुना गया। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने 25 रन देकर 2 विकेट लिए थे।

भारतीय टीम की जीत के लिए 154 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को केएल राहुल और रोहित शर्मा ने शानदार शुरुआत दिलाई। इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 117 रन की साझेदारी करके टीम इंडिया की जीत तय कर दी। राहुल 49 गेंद पर 65 रन बनाकर आउट हुए। अपनी पारी में उन्होंने जमकर खेला और 6 चौके और 2 छक्के जड़े। वहीं रोहित शर्मा के बारे में बात करें तो उन्होंने 36 गेंद में 55 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 1 चौका और 5 छक्के जड़े।

 

डायलॉग नहीं बल्कि गूंगे का अभिनय कर लोगों के दिलों में छाए तुषार कपूर

ग़ाज़ीपुर बॉर्डर पर मना कृषि कानून वापसी का जश्न, किसानों ने एक-दूसरे को खिलाई मिठाई

करोड़पति बिजनेसमैन से शादी कर इस मशहूर अभिनेत्री ने बॉलीवुड को कह दिया था अलविदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -