Ind Vs Aus: राजकोट में विराट कोहली का जबरदस्त स्वागत, वायरल हुआ Video
Ind Vs Aus: राजकोट में विराट कोहली का जबरदस्त स्वागत, वायरल हुआ Video
Share:

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे ODI मैच से पहले भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का राजकोट के टीम होटल में जोरदार स्वागत हुआ। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है, जिसमें विराट कोहली जब लॉबी की ओर जाते दिख रहे हैं, तो होटल के कर्मचारी उनका स्वागत करते नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम बुधवार को सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में आखिरी मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी। 

 

बल्लेबाजी और गेंदबाजी विभाग दोनों ने लगभग सभी बॉक्सों पर टिक किया है, जैसा कि दूसरे मैच में देखा गया था।  जहां भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 99 रनों से हराया और श्रृंखला भी जीती। टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी जैसे रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रित बुमराह पहले दो मैचों में नहीं खेले, लेकिन उम्मीद है कि वे खेलेंगे। इस बात की अधिक संभावना है कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और इशान किशन बुधवार को राजकोट में होने वाले आखिरी मैच में भारत के लिए पारी की शुरुआत कर सकते हैं। टीम में सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में पहले ही 3-0 से अजेय बढ़त ले चुका है। पहले दो मैच न खेलने के बाद रोहित शर्मा उप-कप्तान हार्दिक पंड्या, विराट कोहली और कुलदीप यादव के साथ तीसरे मैच के लिए राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे।

जसप्रित बुमराह, जिन्होंने इंदौर में दूसरा मैच नहीं खेला, क्योंकि वह परिवार के साथ कुछ गुणवत्ता समय बिताना चाहते थे, तीसरा मैच भी खेलेंगे। उन्होंने पहला मैच खेला जो कि मोहाली में हुआ था, जहां उन्होंने जोश इंगलिस का एक विकेट लिया और 10 ओवर फेंकने के बाद 1/43 का आंकड़ा दर्ज किया था।

किडनैप हुए कपिल देव ? गौतम गंभीर ने शेयर किया Video, पूर्व कप्तान को लेकर जताई चिंता

नारीशक्ति ज़िंदाबाद ! भारत की बेटियों ने चीन में रचा इतिहास, श्रीलंका को पटखनी देकर जीता पहला गोल्ड मेडल

ODI मैचों में 3000 छक्के लगाने वाला दुनिया का 'एकमात्र' देश बना भारत, बाकी टीमें काफी पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -