ऋषभ पंत के लिए अब यह क्रिकेटर बना बाधा, विराट ने किया केएल का समर्थन

ऋषभ पंत के लिए अब यह क्रिकेटर बना बाधा, विराट ने किया केएल का समर्थन

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध वन-डे सीरीज अपने नाम करने के बाद विराट कोहली ने टीम में केएल राहुल की भूमिका को लेकर बड़ा खुलासा किया है. राहुल ने इस सीरीज में ऋषभ पंत के चोटिल होने के बाद विकेकीपिंग की जिम्मेदारी बखूबी निभाई है. वहीं कप्तान कोहली को राहुल की बल्लेबाजी और विकेकीपिंग की दोहरी भूमिका बेहद पसंद आई है. जंहा जिसकी वजह से अब पंत के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं.  विराट कोहली ने रविवार को कहा कि टीम में विकेटकीपर बैट्समैन के रूप में केएल राहुल बने रहेंगे. वहीं उन्होंने कहा कि वह टीम में उसी तरह संतुलन बनाए रखते हैं जैसे 2003 के विश्व कप में राहुल द्रविड़ ने भूमिका निभाई थी. राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध पिछले दोनों एकदिवसीय मैचों में बल्ले से कमाल दिखाया और विकेट के पीछे भी बेहतर प्रदर्शन किया है. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि कोहली ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में एकदिवसीय विश्व कप में चौथे नंबर के खिलाड़ी के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मेरा मानना है कि टीम में खिलाड़ियों के स्थान को लेकर स्पष्टता नहीं होने से हमें पहले काफी नुकसान हुआ है. अब हम इस बात को अच्छी तरह समझते हैं, हम इसी क्रम के साथ कुछ समय तक चलेंगे और आकलन करेंगे कि यह सही है या गलत.

उन्होंने कहा कि हम अच्छा खेल रहे हैं. टीम में कोई बदलाव नहीं है और हमने लगातार दो मैच जीते हैं. इसकी कोई वजह न खोजिए कि हमने टीम में कोई बदलाव नहीं किया. ऐसा टीम की बेहतरी के लिए किया गया. भारतीय टीम ने मुंबई में सीरीज का पहला मुकाबला गंवाने के बाद शानदार वापसी की और सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया.

कंगारुओं को जीतने के बाद आज न्यूज़ीलैंड रवाना होगी विराट ब्रिगेड, चोटिल शिखर धवन के खेलने पर संशय

टीम इंडिया के सीरीज जीतने के बाद बोले रवि शास्त्री, कहा- अब कोई नहीं बोलेगा, हमने कमज़ोर टीम को हराया...

Ind Vs Aus : 750 मैच जीतने वाली तीसरी टीम बनी भारत, ऑस्ट्रेलिया को मात देकर जीती सीरीज