Ind Vs Aus: फिर अश्विन की फिरकी में उलझे स्टीव स्मिथ, आउट हो गए, पर विश्वास नहीं हुआ, Video
Ind Vs Aus: फिर अश्विन की फिरकी में उलझे स्टीव स्मिथ, आउट हो गए, पर विश्वास नहीं हुआ, Video
Share:

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2023 का दूसरा टेस्ट मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया, ऑस्ट्रेलिया ने 50 रनों तक कोई विकेट नहीं खोया था, मगर इसके बाद देखते ही देखते कंगारू टीम का स्कोर 91 रन पर तीन विकेट हो गया।

 

भारत को मैच में वापस लाने में स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अहम भूमिका निभाई। मोहम्मद शमी ने डेविड वॉर्नर को चलता कर भारत को पहला विकेट दिलवाया, मगर मैच में असली वापसी तो अश्विन की फिरकी से ही हुई। 23वें ओवर में अश्विन की घूमती गेंदों पर ऑस्ट्रेलिया ने मार्नस लाबुशेन और स्टीव स्मिथ के विकेट खो दिए। लाबुशेन 25 गेंद पर 18 रन बनाकर अश्विन की गेंद पर पगबाधा आउट हुए। 

इसके बाद पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ क्रीज पर आए। अश्विन ने जिस प्रकार से स्मिथ को आउट किया, खुद स्मिथ को यकीन नहीं हुआ कि वह कैसे आउट हो गए। अश्विन की गेंद को स्मिथ जरा भी समझ नहीं पाए और गेंद ने बल्ले का बाहरी किनारा ले लिया। गेंद सीधा विकेट कीपर केएस भरत के दस्तानों में चली गई। केएस भरत ने जरा भी गलती नहीं की और शानदार कैच लपका। इस तरह स्मिथ दो गेंद पर बगैर खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 199 पर 6 विकेट है, जिसमे से 3 विकेट अश्विन ने लिए हैं। वहीं, शमी को 2 और रविंद्र जडेजा को एक विकेट मिला है। कंगारू टीम की तरफ से सर्वाधिक 81 रन उस्मान ख्वाजा ने बनाए।  

टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने अपने पद से क्यों दिया इस्तीफा ?

क्रिश्चियन वेडिंग के बाद अब नताशा और हार्दिक ने रचाई हिन्दू रीती रिवाज के साथ शादी

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी: आज अपराजेय बढ़त हासिल करने उतरेगी टीम इंडिया, दिल्ली में शानदार रहा है रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -