कल इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज बचाने उतरेगी भारतीय महिला टीम

गुवाहाटी : पहले मैच में मिली हार के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार को यहां होने वाले दूसरे टी-20 क्रिकेट मैच को जीतकर सीरीज में बने रहने की कोशिश करेगी। भारत को पहले मैच में 41 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी थी। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 160 रनों का स्कोर बनाया था। भारतीय टीम इसके जवाब में छह विकेट पर 119 रन ही बना पाई थी।

चैम्पियंस लीग : बोरूसिया डॉर्टमंड को हराकर क्वार्टरफाइनल में पहुंची टॉटेनहैम हॉटस्पर

ऐसा रहेगा पहला मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार न्यूजीलैंड में वनडे सीरीज जीतने के बाद तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारत को 0-3 से क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा था। उसके बाद से भारत को टी-20 में लगातार चार मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है और ऐसे में वह दूसरे मैच को जीतकर इस क्रम को तोड़ना चाहेगी। भारत को पहले मैच में हर्लीन देओल, कप्तान स्मृति मंधाना, जेमिमा रोड्रिगेज और मिताली राज से काफी उम्मीदे थीं लेकिन शीर्षक्रम के चारों बल्लेबाजों ने टीम को निराश किया था और अब सीरीज में बने रहने के लिए इन बल्लेबाजों को रन बनाने की जिम्मेदारी लेनी होगी। 

हार के बाद कप्तान फिंच ने बताया 'दोनों टीमों के बीच का सबसे बड़ा फर्क'

सभी ने किया अब तक शानदार प्रदर्शन 

जानकारी के अनुसार निराश किया था और अब सीरीज में बने रहने के लिए इन बल्लेबाजों को रन बनाने की जिम्मेदारी लेनी होगी। गेंदबाजी में भी दीप्ति शर्मा, अरुंधति रेड्डी और राधा यादव पहले मैच में महंगे साबित हुई थी। इन गेंदबाजों को तेज गेंदबाज शिखा पांडे और लेग स्पिनर पूनम यादव को मदद करना होगा, जो पहले मैच में थोड़ा किफायती रही थीं।

आखिरी ओवर में इस तिकड़ी ने ऐसे बैठाया जीत का गणित

भारतीय फुटबाल क्लब में निवेश की योजना बना रहे हैं मैनचेस्टर सिटी के मालिक

इंडिया ए और बी टीमों ने अंडर-19 वनडे सीरीज में आसान जीत के साथ की शुरुआत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -