इनकम टैक्स में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, बिना परीक्षा होगी भर्ती
इनकम टैक्स में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, बिना परीक्षा होगी भर्ती
Share:

आयकर विभाग में नौकरी पाने का सुनहरा मौका है. यदि आपके पास भी इन पदों से संबंधित योग्यता है, तो आधिकारिक वेबसाइट incometax.gov.in के माध्यम से ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के तहत इनकम टैक्स ऑफिसर (CBDT)/सुपरिटेंडेंट (CBIC) और इंस्पेक्टर (CBDT/CBIC) के पदों पर बहाली की जा रही है. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया आरम्भ हो चुकी है. आयकर विभाग के इस भर्ती के जरिए कई पदों पर बहाली की जा रही है. कैंडिडेट्स इन पदों के लिए आवेदन विज्ञापन की तिथि से 45 दिनों के अंदर कर सकते हैं. 

आवश्यक योग्यता:-
कैंडिडेट्स जो भी इनकम टैक्स में नौकरी पाने की ख्वाहिश रखते हैं, उनके पास आवेदन करने के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए. तभी वे अप्लाई करने के लिए योग्य माने जाएंगे.

पदों का विवरण:-
आयकर भर्ती 2024 के जरिए इनकम टैक्स (सीबीडीटी)/सुपरिटेंडेंट (सीबीआईसी) और इंस्पेक्टर (सीबीडीटी/सीबीआईसी) के पदों पर भर्तियां की जाएगी. यदि आप भी इन पदों पर भर्ती होना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ें.
Income Tax Recruitment 2024 Notification

ऐसे करें आवेदन:-
कैंडिडेट्स जो भी इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य हैं, वे आवेदन फॉर्म को दिए गए फॉर्मेट में भरकर आवश्यक डॉक्यूमेंट्स के साथ सक्षम प्राधिकारी और प्रशासक, एसएएफईएम (एफओपी) ए और एनडीपीएसए, शास्त्री भवन, नई बिल्डिंग, (चौथी मंजिल) नंबर 26, हेडोज़ रोड, नुंगमबक्कम, चेन्नई – 600006 को भेजना होगा.

10वीं पास के लिए BSF में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, फटाफट कर लें आवेदन

भारतीय रेलवे में निकली बंपर नौकरियां, ऐसे करें आवेदन

इंटरव्यू के लिए जाएं तो न करें ये फैशन मिगल, वरना इससे हो सकता है बड़ा नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -