फेस्टीव मूड में स्पॉट हुई तैमूर की बहन, आप भी देखिए क्यूट फोटोज
फेस्टीव मूड में स्पॉट हुई तैमूर की बहन, आप भी देखिए क्यूट फोटोज
Share:

बॉलीवुड में आज किसी स्टार ​किड्स की बात की जाती है तो सबसे पहले तैमुर अली खान और उसके बाद छोटी बहन इनाया नाओमी  खेमू| जी हां, इनाया बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान और एक्टर कुणाल खेमू की बेटी हैं। इनाया जन्म से ही मीडिया का सबसे चर्चित टॉपिक रहीं हैं। इनाया इतनी क्यूट लगती है कि उसकी फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। हाल ही में इनाया की एक बार फिर से फोटोज वायरल हो रहे हैं। 

बाथ टब में न्यूड होकर कामुक कर देने वाले पोज़ दे रही ये हसीना

वायरल हो रही फोटो में इनाया ने येलो और पिंक कलर का लहंगा पहन रखा है। इसके साथ क्रीम कलर का नेट का दुपट्टा पहना है जिसमें वह बहुत क्यूट लग रहीं हैं। इतनी क्यूट सी ड्रेस के साथ इनाया ने क्रीम कलर का हेयरबैंड भी लगा रखा है। इनाया कभी अपने भाई तैमूर के साथ भी स्पॉट होती रहती हैं। इन दोनों को एक साथ देखकर फैंस काफी खुश हो जाते हैं। 

ब्लैक साड़ी में मिस वर्ल्ड की हसीन अदाएं देखकर आप भी बेहोश हो जाएंगे

आपको बता दें, इनाया के नाम से सोशल मीडिया पर कई सारे अकाउंट बने हुए हैं जिस पर उनके फोटो वायरल होते हैं। आपको बता दें, इनाया एक साल की हो चुकी हैं। देखा जाए तो सोहा ने अपनी बेटी के जन्म के बाद से बॉलीवुड से दूरी बना ली हैं। वह अधिकतर अपनी बेटी का ही ध्यान रखती है। वहीं बात की जाए इनाया के डैडी कुणाल खेेमू की तो वह बॉलीवुड में एक्टिव हैं। लेकिन अपनी बेटी के साथ इन्जॉय करने का मौका नहीं छोड़ते हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स  

इस अंदाज में परिवार के साथ फिल्म देखने पहुंची शिल्पा

#METOO के आरोपियों के साथ काम करूंगा लेकिन...

सनी लियॉन के पति ने बनवाये अपने बच्चों के नाम के टैटू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -