इनाया ने की क्यूटनेस की सारी हदें पार, देखकर आपको भी हो जाएगा उनसे प्यार
इनाया ने की क्यूटनेस की सारी हदें पार, देखकर आपको भी हो जाएगा उनसे प्यार
Share:

बॉलीवुड में वैसे तो कई स्टार किड्स हैं लेकिन यहां सबसे ज्यादा चर्चाओं में दो भाई-बहन की जोड़ी रहती हैं. हम बात कर रहे हैं तैमूर अली खान और इनाया नौमी खेमू की. करीना कपूर खान और सैफ अली खान का बेटा तैमूर अली खान और सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी खेमू हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. अब तक तो तैमूर के रोजाना ही कोई ना कोई क्यूट फोटो और वीडियो सामने आते ही रहते थे लेकिन अब इनाया भी सोशल मीडिया पर छाने लगी है.

हाल ही में इनाया का एक फोटो सामने आया है जिसमे उनका बेहद ही क्यूट अंदाज़ नजर आ रहा है. उनकी ये तस्वीर दिवाली सलेब्रशन की है जिसे हाल ही में इनाया की मम्मी सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं इनाया अपनी मम्मी की गोदी में दिखाई दें रही हैं. इनाया ने पिंक और वाइट कलर की ड्रेस पहनी है जिसमे वो परी लग रही हैं. इनाया के इतने क्यूट लुक को देखकर तो कोई भी उनसे प्यार कर बैठेगा.

इस तस्वीर में इनाया और सोहा के साथ कुणाल खेमू भी नजर आ रहे हैं. इसे देखकर तो परफेक्ट फॅमिली कहा जा सकता है.आपको बता दें इनाया जब भी रोजाना शाम को घूमने निकलती हैं तो मीडिया उनके क्यूट लुक को अपने कैमरे में कैद कर लेती हैं.

इनाया के इस क्यूट लुक को देखकर आपका दिन बन जाएगा

इस एक्टर की बेटी के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं तैमूर, क्यूट वीडियो हुआ वायरल

हेलोवीन डे पर सोहा ने अपनी नन्ही परी को ये क्या बना दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -