जिसके अंतिम यात्रा में गए थे लोग लेकिन वो ही मिला खड़ा
जिसके अंतिम यात्रा में गए थे लोग लेकिन वो ही मिला खड़ा
Share:

एक जिंदा शख्स की अंतिम यात्रा को निकाला गया है। वह भी उसकी मर्जी से। शख्स ये जानना चाहता था कि उसकी शव यात्रा में कौन-कौन लोग आएंगे। अपने परिजनों और दोस्तों को परखने के लिए उसने जिंदा  अपनीरहते ही फेक शव यात्रा को निकलयावा गया। उसका ये कारनामा सोशल मीडिया पर चर्चा में है। यूजर्स ने उसे ट्रोल भी कर दिया है। खबरों का कहना है कि अपनी मौत का झूठा नाटक करने वाले शख्स का नाम बाल्टाजार लेमोस है। 60 साल के लेमोस ब्राजील के कुर्तीबा के रहने वाले हैं। उन्होंने पहले तो अपनी मौत की झूठी खबर को भी भर भर कर फैला दिया है, फिर अपनी फर्जी अंतिम यात्रा भी निकलवाई। 

लेकिन उपरांत में जब वो अपने ही अंतिम संस्कार के समय लोगों के सामने आए तो हर कोई हैरान हो चुके है। इसको लेकर लेमोस ने बोला है कि- मैं बस यह जानना चाहता था कि कितने लोग मेरी मौत पर बाहर निकलने की जहमत उठाने वाले है? हालांकि, लेमोस का ये आइडिया लोगों को रास नहीं आया। यूजर्स ने उनके इस कृत्य की निंदा की और बोला है कि ये तरीका सही नहीं था। किसी की भावनाओं से नहीं खेलना जरुरी है। 

फेसबुक पर फैलाई थी अपनी मौत की खबर: बीते सप्ताह लेमोस के फेसबुक अकाउंट  से एलान किया गया था कि उनका निधन हो गया है। पोस्ट में लिखा था- लेमोस हमें छोड़कर चले जा चुके है। जिसके उपरांत अंतिम यात्रा के शेड्यूल को कहा गया है। आखिर में फेसबुक पर अंतिम संस्कार का एक वीडियो भी पोस्ट किया गया। इसमें लेमोस के तमाम दोस्त और परिजन दिखाई दिए ।  

रामचरितमानस विवाद पर अब अखिलेश ने उठाया बड़ा कदम, स्वामी प्रसाद को किया तलब

सोशल मीडिया कॉन्क्लेव को मुख्यमंत्री ने किया संबोधित, जानिये क्या कहां

भाजपा ने त्रिपुरा में किया 48 उम्मीदवारों का ऐलान, लिस्ट में से बिप्लब कुमार देब का नाम गायब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -