अब एक रुपए में मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट
अब एक रुपए में मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट
Share:

शीर्षक देखकर आप सोच रहे होंगे कि यह कोई सपना है,लेकिन आपको बता दें कि यह सपना नहीं बल्कि जल्द ही हकीक़त में बदलने वाला प्लान है, जिसे कनाडा की कंपनी डाटाविंड भारतीय बाजार में लाकर धमाका करने वाली है.

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि कनाडा की कंपनी डाटाविंड भारत में इंटरनेट डाटा पैक बाजार में बड़ा धमाका करने जा रही है , जिसके तहत यह कम्पनी एक रुपये में असीमित इंटरनेट डाटा देने की तैयारी में है.यह प्लान फरवरी के आखिरी हफ्ते में लॉन्च किये जाने की सम्भावना है .खबर है कि डाटाविंड भारतीय कंपनी बीएसनएल के साथ मिलकर भारत में ये प्लान लॉन्च कर सकती है. यदि यह सम्भव हो गया तो रिलायंस जियो, एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन जैसी कंपनियों के धंधे पर बहुत असर पड़ेगा.

मिली जानकारी के अनुसार कनाडा की कंपनी डाटाविंड का बीएसएनएल के साथ करार होगा फिर इसे भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा .इसके लिए बीएसएनएल यूजर्स को डाटाविंड कंपनी द्वारा बनाए गए एक ऐप को स्मार्टफोन में इंस्टॉल करना होगा.इसके बाद यूजर्स को 1 रुपए में एक दिन के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा मिलेगा.30 रुपए में एक माह का अनलिमिटेड डाटा मिलने से भारतीय बाजार में इंटरनेट और भी सस्ता हो जाएगा . इससे यूजर्स का ही लाभ होगा.

यह भी देखें

बीएसएनएल 74 रूपए में दे रहा रोजाना 1GB डाटा

बीएसएनएल देगा बिल पर डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -