शादी के बीच मंडप में ही कपड़े उतारने लगा दूल्हा, जानिए क्या है मामला?
शादी के बीच मंडप में ही कपड़े उतारने लगा दूल्हा, जानिए क्या है मामला?
Share:

दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह जिले से एक अजीबोगरीब घटना सामने आ रही है जिसमे एक दूल्हे का बर्ताव देखकर वधू पक्ष ने फेरों के बाद बेटी की विदाई करने से मना कर दिया। सज धज कर दुल्हन लेने पहुंचे दूल्हे ने ये सुनकर खूब हंगामा किया तथा मंडप में ही कपड़े उतार दिए। मामला इतना बढ़ गया कि महिला थाने में मुकदमा दर्ज करवाना पड़ा, हंगामे के बाद दूल्हे के घरवाले उसे रस्सी से बस की सीट में बांधकर साथ ले गए। इस के चलते दूल्हा निरंतर गंदी-गंदी गालियां देता रहा। दूल्हे के हंगामे का वीडियो वायरल हो रहा है।

प्राप्त खबर के मुताबिक घटना बुधवार रात नरसिंहपुर जिले की बताई जा रही है, यहां दमोह से बारात गांव पहुंची थी। शहर के कचोरा बाजार स्थित डॉ. भीमराव अंबेडकर सामुदायिक भवन में शादी की रस्में निभाई गईं। शादी की रस्मों के समय दूल्हा अजीब बर्ताव कर रहा था। दुल्हन एवं उसके घरवालों ने पहले दूल्हे की हरकतों को अनदेखा किया। प्रातः फेरे की रस्म भी हो गई, मगर दूल्हे के व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया, तत्पश्चात, लड़की वालों ने दूल्हे को मानसिक रोगी बताते हुए बृहस्पतिवार को बेटी की विदाई करने से मना कर दिया। इस के चलते दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद महिला थाने में मुकदमा दर्ज किया गया।

महिला थाना प्रभारी सुशीला श्रीवास्तव ने कहा कि शादी होने के बाद बृहस्पतिवार प्रातः दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। विवाद की वजह अभी तक साफ़ नहीं हो पाई है, मगर वधू पक्ष ने विदाई करने से इंकार कर दिया है। इनके बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ है इसकी खबर उनके पास नहीं है। आवेदनों के आधार पर दोनों पक्षों के बयान लेकर मामले की तहकीकात की जा रही है।

'ना घोड़ी ना कार... बुलडोजर में बारात लेकर निकला दूल्हा, ड्राइवर का भुगतना पड़ा अंजाम

अमेरिका को टक्कर देंगे ब्रिक्स देश,व्यापार के लिए लांच कर सकते अपनी संयुक्त मुद्रा

भारत ने फीफा रैंकिंग में बनाई बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -