90 के दशक में कायल करने वाली आयशा जुल्का को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाये
90 के दशक में कायल करने वाली आयशा जुल्का को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाये
Share:

अपनी मदमस्त अदाओं से कई दिलों को कायल करने वाली अभिनेत्री आयशा जुल्का का जन्म 28 जुलाई, 1972 को श्रीनगर में हुआ था। आंखों में ढेर सारे सपने संजोकर आयशा ने मायानगरी मुंबई में 1983 में कदम रखा था। उन्होंने 11 साल की उम्र में फिल्म 'कैसे कैसे लोग' (1983) से अपना करियर शुरू किया। 2010 तक फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली आयशा ने अपने 27 सालों के लंबे करियर के दौरान लगभग 52 फिल्मों में काम किया।

बॉलीवुड में हर कदम सोच-समझकर बढ़ाना होता है, क्योंकि जरा से कदम डगमगाए और आप खेल से बाहर। आयशा ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने 90 के दशक में 'खिलाड़ी', 'जो जीता वही सिकंदर', 'बलमा', 'रंग' और 'वक्त हमारा है' जैसी कामयाब फिल्मे दीं। करिअर को लेकर उनके प्रशंसकों को खूब उम्मीद थी। उनके साथ अच्छी बात ये रही कि उन्होंने आमिर, सलमान, अक्षय, कमल हासन जैसे सुपस्टार्स के साथ काम किया था। फिल्मी करियर के दौरान उनका नाम मिस्टर खिलाड़ी यानी अक्षय के साथ भी जुड़ा।

हालांकि, कई सुपरिहट फिल्मों के बाद भी उनका करियर धीरे-धीरे सिमटने लगा और देखते ही देखते वो फिल्म इंडस्ट्री से कहीं गुम हो गईं। फिल्मों में मिली नाकामी के चलते उन्होंने बिजनेस की तरफ कदम बढ़ा लिए। आयशा ने 2003 में समीर वाशी से शादी कीऔर अब दोनों की एक बेटी भी है। आज आयशा का जन्म दिन है और इस अवसर पर आयशा जुल्का को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाये ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -