डिजाइन के मामले में एकदम Apple iPhone 13 की तरह है ये स्मार्टफोन, लेकिन कीमत सबसे कम
डिजाइन के मामले में एकदम Apple iPhone 13 की तरह है ये स्मार्टफोन, लेकिन कीमत सबसे कम
Share:

Gionee G13 Pro को लॉन्च किया जा चुका है. इस फोन का डिज़ाइन बहुत हद तक ऐपल आईफोन 13 के जैसा ही दिखाई देता है, क्योंकि ये बिलकुल वैसे ही फ्लैट फ्रेम, (flat frame) कैमरा मॉड्यूल और नॉच सेल्फी के साथ मिल रहा है. Gionee G13 Pro को हारमनी OS पर काम करता है और जिसमे Unisoc T310 SoC के साथ आता हैस जो कि 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ मिल रहा है. Gionee G13 Pro में एल्डर्ली मोड के साथ-साथ स्मार्ट मोड भी दिया जा रहा है.  इतना ही नहीं कि फोन को चीन में लॉन्च कर दिया गया है.

नए लॉन्च हुए Gionee G13 Pro का  शुरुआती मूल्य CNY 529 (करीब 6,200 रुपये) है जो कि इसके बेस वेरिएंट 4GB+128GB के लिए है, और 4GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट का मूल्य CNY 699 (करीब 8,200 रुपये) रखी गई है. फोन को तीन कलर वरिएंट फर्स्ट स्नो, सी ब्लू और स्टार पार्टी पर्पल में लॉन्च किया गया है.

Gionee G13 Pro हारमनी OS आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है. इसमें 6.26 इंच का फुल HD डिस्प्ले भी दिया जा रहा है, जो कि 19:9 अस्पेक्ट के साथ आता है. जिसके साथ ये फोन Unisoc T310 SoC के साथ मिल रहा है, जो कि 4GB रैम और 128GB तक की स्टोरेज भी दी जा रही है. कैमरे के तौर पर इस फोन में 13MP का प्राइमेरी सेंसर और सेकेंडरी मैक्रो सेंसर भी दिया जा रहा है. सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का सेंसर भी दिया जा रहा है.

मिलेगी 3500mAh बैटरी: पावर के लिए फोन में 3,500mAh की बैटरी भी दी जा रही है, और इसमें स्टीरियो स्पीकर सेटअप मिलता है, जो कि सराउंड साउंड के साथ मिलता है.

एक साल के रिचार्ज पर BSNL दे रहा धमाकेदार ऑफर

इस तरह आप भी जीत सकते है 30 हजार तक का इनाम

JIO लेकर आया तीन माह वाला नया प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -