पटना में कारोबारी के एकलौते बेटे ने किया सुसाइड, इवेंट मैनेजमेंट का था स्टूडेंट
पटना में कारोबारी के एकलौते बेटे ने किया सुसाइड, इवेंट मैनेजमेंट का था स्टूडेंट
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में इवेंट मैनेजमेंट के एक स्टूडेंट ने घर में आत्महत्या कर ली. गुरुवार की सुबह उसकी लाश उसके कमरे में फंदे से लटकती हुई पाई गई है. घर में सारे सदस्य मौजूद थे, किन्तु किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी. परिवार वालों को इस बात का पता तब चला, जब कमरे का गेट सुबह होने के कई घंटे बाद तक नहीं खुला. 

काफी देर तक गेट बंद देखकर परिवार वाले परेशान हो गए और आवाज देने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने खिड़की के लॉक को किसी किस्म से खोला और फिर अंदर झांका तो देखा तो सबके होश उड गए. मामला पटना के फुलवारी शरीफ थाना के मित्रमंडल कॉलोनी से सामने आया है, जहां बिजनेसमैन के बेटे और इवेंट मैनजमेंट के स्टूडेंट ने आत्महत्या कर ली. मृतक 21 साल का शिवम ऋषि इवेंट मैनेजमेंट का छात्र था. शिवम अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था. शिवम के पिता शिव कुमार सिंह की साकेत विहार क्षेत्र में फर्नीचर की दुकान है.

परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया है कि बुधवार को शिवम नॉर्मल था. रात में खाना-खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने गया. गुरुवार की सुबह 9 बजे तक वह जब नहीं जागा तो परिवार वाले परेशान हो गए और आवाज दी. पर बहुत देर तक शिवम ने दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों ने खिड़की का लॉक किसी प्रकार खोला और झांका तो देखा कि शिवम फंदे से लटक रहा था. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है. 

Ind Vs Aus: राष्ट्रगान गाते वक़्त भावुक हुआ टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, आँखों से बहने लगे आंसू

महाराष्ट्र सरकार द्वारा कंस्ट्रक्शन प्रीमियम को कम करने के बाद चमक उठा रियल एस्टेट स्टॉक्स

अनिल अंबानी की मुश्किलें बढ़ीं, SBI ने तीन कंपनियों के बहीखातों को बताया फ्रॉड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -