Ind Vs Aus: राष्ट्रगान गाते वक़्त भावुक हुआ टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, आँखों से बहने लगे आंसू
Ind Vs Aus: राष्ट्रगान गाते वक़्त भावुक हुआ टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, आँखों से बहने लगे आंसू
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज गुरुवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) पर आस्ट्रेलिया के साथ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच से पहले राष्ट्रगान गाते वक़्त भावुक हो गए। सिराज ने अपने आंसुओं को रोकने का प्रयास किया, किन्तु वह रोक नहीं पाए। बाद में वह दोनों हाथों से आंसू पोंछते हुए दिखाई दिए। इसका एक छोटा वीडियो क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के ट्वीटर हैंडल पर पोस्ट किया गया है।

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, उन्होंने लिखा कि "अगर मैदान पर दर्शक हो या कम दर्शक हो, फिर भी भारत के लिए खेलने से बड़ी प्ररेणा कुछ नहीं हो सकती। एक महान खिलाड़ी ने कहा था कि, आप दर्शकों के लिए नहीं बल्कि देश के लिए खेलते हो।'' 

बता दें कि सिराज ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (SCG) पर खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट से खेल के लंबे प्रारूप में डेब्यू किया था और पांच विकेट ले कर टीम को जीत दिलाने में सहायता की थी। टीम इंडिया नवंबर में आस्ट्रेलियाई आई थी। इसके तकरीबन एक हफ्ते बाद ही सिराज के पिता का देहांत हो गया था। उन्हें भारत लौटने का विकल्प दिया गया था लेकिन उन्होंने आस्ट्रेलिया में ही रहने का निर्णय किया।

 

ISL 7: हमने पूर्वी बंगाल के खिलाफ दो अंक गंवाए: कोच जुआन फर्नांडो

आईएसएल 7: एनोबाखरे ने गोवा के साथ संघर्ष के बाद अगले खेल पर किया ध्यान केंद्रित

इस दिन से शुरू होगा एशियाई कप 2023 का 18वां संस्करण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -