MP में 2 वर्षीय मासूम को कुत्ते ने दी दर्दनाक मौत, बचाने गई दादी पर भी कर दिया हमला
MP में 2 वर्षीय मासूम को कुत्ते ने दी दर्दनाक मौत, बचाने गई दादी पर भी कर दिया हमला
Share:

बड़वानी: मध्यप्रदेश के बड़वानी से एक दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां 2 वर्षीय मासूम बच्ची को कुत्तों ने नोंच-नोंचकर मार डाला। इस घटना के पश्चात् आसपास के लोग भी हैरान हैं। यह घटना बड़वानी शहर के वार्ड 9 की है। मृत बच्ची की पहचान 2 साल की शौर्य डुडवे के रूप में की गई है। इस घटना से गुस्साए कई पार्षदों ने नगर पालिका परिसर में धरना भी दिया। इस पर CMO वक़्त-वक़्त पर कार्रवाई करने की बात कही। वहीं पशु प्रेमियों एवं NGO वालों पर कार्रवाई में बाधा डालने का भी इल्जाम लगाया। 

प्राप्त हो रही खबर के मुताबिक, प्रातः लगभग 7 बजे अपने घर से बाहर निकली 2 वर्षीय शौर्य डुडवे पर एक साथ कई कुत्तों ने अचानक हमला कर दिया। अचानक हुए इस हमले से घर वाले भौचक्के रह गए। घरवाले जब तक मासूम को कुत्तों से छुड़ा पाते, जब तक मासूम को कुत्तों ने बुरी तरह से नोंचकर चोटिल कर दिया था। इस के चलते जैसे तैसे शौर्य की दादी ने कुत्तों से उसे छुड़वाया। बच्ची को छोड़ने के पश्चात् कुत्ते दादी के ही पीछे भागने लगे। 

बताया जाता है कि चोटिल शौर्य को हॉस्पिटल ले जाने के दौरान ही उसकी मौत हो गई। मृत बच्ची की दादी मनीषा ने बताया कि हमारे घर के आस-पास मटन मार्केट है। साथ ही घर के पास ट्रेंचिंग ग्राउंड पर नगरपालिका मृत जानवरों को फेंक देती है। इस कारण कुत्ते हिंसक हो चुके हैं। वहीं घटना से आक्रोशित बड़वानी नगर पालिका के वार्ड नंबर 9 के पार्षद समेत कई अन्य पार्षद भी नगर पालिका परिषद में धरने पर बैठ गए। इस पर नगर पालिका CMO कुशल सिंह डुडवे ने घटना को दुखद बताते हुए कहा कि वक़्त-वक़्त पर हमलोग कार्रवाई करते हैं। 

CMO ने कहा कि कुछ वक़्त पहले हमारी कुत्ते पकड़ने वाली गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। वहीं कुत्तों को पकड़ने के चलते पशु प्रेमी एवं NGO वाले बहुत परेशान करते हैं। हम निरंतर कार्रवाई करते हैं तथा आज भी कुत्ते पकड़ने की कार्रवाई की जा रही है। हां हमारे पार्षद जो बोल रहे हैं कि मृतक जानवर ट्रेचिंग ग्राउंड पर नहीं फेंके तो हम अब मृतक जानवरों को वहां नहीं फेंकेंगे। 

'हथियार लेकर आ रहे किसान', किसानों आंदोलन पर बोले त्रिवेंद्र सिंह रावत

बीजेपी का गठबंधन भूल गई? कांग्रेस नेता दीक्षित का तीखा जवाब

इंस्टाग्राम रील बनाने के बाद पुल से कूद गया युवक, जाँच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -