ममता राज में CCTV बंद कर EVM बदल रहे थे एडिशनल एसपी ! सौमित्र खान ने रंगे हाथों पकड़ा, Video
ममता राज में CCTV बंद कर EVM बदल रहे थे एडिशनल एसपी ! सौमित्र खान ने रंगे हाथों पकड़ा, Video
Share:

कोलकाता: भाजपा नेता अमित मालवीय ने एक वीडियो शेयर करते हुए दावा किया है कि पश्चिम बंगाल के बिष्णुपुर में लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 25 मई शनिवार को वोटिंग ख़त्म होने के बाद एक स्ट्रॉन्ग रूम में एडिशनल एसपी CCTV कैमरे हटाने और EVM बदलने का प्रयास करते पाए गए। इसी बीच बिष्णुपुर सीट से भाजपा उम्मीदवार सौमित्र खान वहां पहुंचे और एडिशनल SP को रंगे हाथों पकड़ लिया। भाजपा का कहना है कि ममता बनर्जी की हार तय है, इसलिए वह ये सब कर रही हैं।  

 

अमित मालवीय ने अपने एक्स हैंडल पर घटना का वीडियो पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा है कि, ''चौंकाने वाली घटना में बिष्णुपुर (37 PC) के एडिशनल एसपी (नाम औपचारिक शिकायत में भेजा गया है) IC के साथ CCTV कैमरे हटाने और EVM बदलने का प्रयास करते पाए गए, तभी हमारे प्रत्याशी सौमित्र खान वहां पहुंचे और उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया। ममता बनर्जी चुनाव हार रही हैं और इसलिए अनैतिक तरीकों का सहारा ले रही हैं।'' बता दें कि बिष्णुपुर लोकसभा सीट पर मुकाबला बेहद रोचक है। यहां तलाकशुदा दंपत्ति भाजपा और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के टिकट पर एक दूसरे के सामने हैं। दोनों प्रत्याशी यहां की पेयजल समस्या और खस्ताहाल सड़कों को ठीक करने के वादे कर रहे हैं। बिष्णुपुर लोकसभा सीट से सौमित्र खान भाजपा उम्मीदवार हैं, जबकि उनकी तलाकशुदा पत्नी सुजाता मंडल TMC के टिकट पर ताल ठोंक रहीं हैं।

बिष्णुपुर से निरंतर तीसरी बार चुनाव लड़ रहे सौमित्र खान ने 2014 में 45.5 फीसद वोट हासिल किए थे। इसके मुकाबले पिछले चुनाव में उन्होंने 46.25 फीसद वोट लेकर अपने निकटतम प्रतिद्वन्द्वी TMC के प्रत्याशी को 78,000 मतों के अंतर से मात दी थी। इस बार बिष्णुपुर सीट पर सौमित्र खान का मुकाबला उनकी पूर्व पत्नी सुजाता मोंदाल से है जो TMC के टिकट पर उन्हें चुनौती दे रही हैं।

गाज़ा बॉर्डर पर इजराइल ने किया कब्ज़ा ! कहा- 2024 ख़त्म होने तक जारी रहेगी जंग

पूर्वोत्तर के 4 राज्यों में मची तबाही, संकट में कई लोगों का जीवन

भीषण गर्मी से स्कूल में बेहोश हुईं छात्राएं, तेजस्वी बोले- 'CM की बात कोई नहीं सुनता...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -