महाराष्ट्र में कोरोना विस्फोट, 10 मंत्री सहित 20 विधायक हुए संक्रमित
महाराष्ट्र में कोरोना विस्फोट, 10 मंत्री सहित 20 विधायक हुए संक्रमित
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस रफ़्तार से पैर पसार रहा है। महाराष्ट्र सरकार में सम्मिलित 10 मंत्रियों समेत 20 MLA भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने स्वयं इस बारे में जानकारी साझा की है। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में ओमिक्रोन वेरिएंट के रोगी में रफ़्तार से बढ़ रहे हैं। दिल्ली के पश्चात् महाराष्ट्र में ही ओमिक्रोन वेरिएंट से संक्रमित मामले सबसे अधिक है। भारत में कुछ संक्रमित केसों में से 75 फीसदी मामले केवल 5 प्रदेशों में मिल रहे हैं तथा इन 5 प्रदेशों में महाराष्ट्र भी सम्मिलित है।

वही डिप्टी सीएम अजीत पवार ने कहा कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की गति निरंतर बढ़ती जा रही है। यदि वायरस की गति कम नहीं होती है तो सख्त कार्रवाई करनी पड़ सकती है। अजीत पवार की चेताया कि महाराष्ट्र में शुक्रवार को कोरोना के 8,067 ताजा केस सामने आए हैं, जो बृहस्पतिवार की तुलना में 50 फीसदी अधिक है। इसके अतिरिक्त अजीत पवार ने कहा कि 'मंत्रियों तथा विधायकों में संक्रमण फैलने के पश्चात् हमने हाल ही में विधानसभा सत्र को छोटा किया है। अब तक 10 से अधिक मंत्रियों और 20 से अधिक MLA की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आई है।

वही महाराष्ट्र में विशेष रूप से मुंबई तथा पुणे में कोरोना केस बढ़ रहे हैं। पवार ने बताया कि प्रदेश सरकार मरीजों के बढ़ते आंकड़ों पर नजर रख रही है। यदि रोगियों का आंकड़ा बढ़ता रहा तो कड़े प्रतिबंध लगाए जाएंगे। प्रदेश में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के 8067 नए मामले सामने आए। इनमें ओमिक्रॉन वेरिएंट के चार मामले भी सम्मिलित हैं। प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग को प्राप्त हुई खबर के अनुसार, बृहस्पतिवार के मुकाबले शुक्रवार को लगभग 2700 और मामले सामने आए हैं।

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -