केरल में कट्टरपंथियों ने सेना के जवान को बाँध कर पीटा ! पीठ पर लिख दिया कट्टरपंथी संगठन PFI का नाम, सरकार पर उठे सवाल
केरल में कट्टरपंथियों ने सेना के जवान को बाँध कर पीटा ! पीठ पर लिख दिया कट्टरपंथी संगठन PFI का नाम, सरकार पर उठे सवाल
Share:

कोच्ची: केरल के कोल्लम जिले में तैनात भारतीय सेना के एक जवान पर कुछ कट्टरपंथियों द्वारा हमला किए जाने का मामला सामने आया है। यही नहीं, आरोपियों ने जवान की पीठ पर पेंट से 'PFI' भी लिख दिया है। घटना के जवाब में एक औपचारिक पुलिस शिकायत दर्ज की गई है। 24 सितंबर, रविवार की रात कोल्लम के पास चनापारा में कट्टरपंथी इस्लामी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के लोगों द्वारा भारतीय सेना के एक जवान को कथित तौर पर बेरहमी से प्रताड़ित किया गया था।

 

रिपोर्ट के अनुसार, राजस्थान में भारतीय सेना के इलेक्ट्रॉनिक्स और मैकेनिकल (ईएमई) कैडर में काम करने वाले हलवील शीने (Halveel Shine) को PFI के दो लोगों ने उनके घर से बाहर बुलाया और उनके साथ मारपीट की। PFI के गुंडों ने शीने को लात मारी, उनके हाथ सेलो टेप से बांध दिए, उन्हें बेरहमी से पीटा और उसकी पीठ पर प्रतिबंधित कट्टरपंथी संगठन का नाम PFI भी लिख दिया। इसके बाद हमलावर मौके से भाग गए। शीने ने कथित तौर पर कहा है कि वह पैंगोड सैन्य स्टेशन जाएंगे और शिकायत दर्ज कराएंगे। इस बीच, हिंदू कार्यकर्ता और हिंदू सेवा केंद्र के संस्थापक प्रतीश विश्वनाथ ने हमले की निंदा की है।

 

विश्वनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'केरल में PFI आतंकवादियों द्वारा भारतीय सेना के जवान पर क्रूर हमले की खबर चौंकाने वाली है।   उन्होंने उसकी पीठ पर PFI को आतंक के प्रतीक के रूप में चित्रित करने का भी दुस्साहस किया। कम्युनिस्ट केरल में सेना का एक जवान भी सुरक्षित नहीं है। मामले की प्राथमिकता से जांच होनी चाहिए और दोषियों पर कार्रवाई होनी चाहिए।' वहीं, अन्य सोशल मीडिया यूज़र्स ने भी इस मामले पर नाराजगी जताई है और केरल में पिनाराई विजयन के नेतृत्व वाली CPI सरकार पर बढ़ती अराजकता और आतंकवादियों को खुली छूट देने का आरोप लगाया है।

'भारत को इस्लामी राष्ट्र बनाने का मिशन..', केरल में PFI के 12 ठिकानों कर ED की रेड

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने क्यों किया मोदी सरकार का समर्थन ? पंजाब की AAP सरकार पर साधा निशाना

केरल के CM पिनाराई विजयन के खिलाफ कौनसा केस लड़ रहे थे RTI एक्टिविस्ट गिरीश बाबू ? सुनवाई से पहले ही हो गई मौत !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -