जोंस को बिना वैध वीजा के दुबई से इस्लामाबाद लाने पर जाँच करेगा पाक मंत्रालय
जोंस को बिना वैध वीजा के दुबई से इस्लामाबाद लाने पर जाँच करेगा पाक मंत्रालय
Share:

पाकिस्तानी गृह मंत्रालय ने अपने एक आदेश के तहत कहा है कि पाकिस्तान में आव्रजन कानूनों का उल्लंघन करने वाली सभी विदेशी एअरलाइंस के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक पाकिस्तान के गृह मंत्रालय ने अपनी और से उस विदेशी एअरलाइन के विरुद्ध गहनता से जांच के आदेश दिए हैं जो आस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज डीन जोंस को बिना ही वैध वीजा के दुबई से इस्लामाबाद लेकर आई थी।

चौधरी निसार अली खान जो कि पाकिस्तान के गृहमंत्री है उनके हवाले से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक अपने बयान में दोहराया है कि पाकिस्तान में आव्रजन कानूनों का उल्लंघन करने वाली सभी विदेशी एअरलाइंस के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही को अंजाम देगी। गौरतलब है कि इससे पूर्व आस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज डीन जोंस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दोहराया था कि उनके पास वैध वीजा था परन्तु दस्तावेज पूरे नहीं थे। आस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज डीन जोंस पाकिस्तान सुपर लीग में खिलाड़ियों के ड्राफ्ट के लिए पाकिस्तान के इस्लामाबाद पहुंचे थे चूंकि वे इस्लामाबाद टीम के मुख्य कोच हैं।

तथा इस बाबत आस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज डीन जोंस ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और इस्लामाबाद टीम से संपर्क करने की कोशिश की परन्तु उन्हें इसके बावजूद दुबई वापस भेज दिया गया। इस मामले में चौधरी निसार अली खान ने कहा कि इस पर यह धारणा पूरी तरह से गलत है कि पाकिस्तान मंत्रालय किसी भी विदेशी नागरिक को बिना वैध वीजा के पाकिस्तान आने देगा।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -