वेटर से लेकर बॉलीवुड के सम्मानित एक्टर तक की कहानी
वेटर से लेकर बॉलीवुड के सम्मानित एक्टर तक की कहानी
Share:

जिस व्‍यक्ति ने फाइव स्‍टार होटल में वेटर के रूप में काम किया, जीवन यापन के लिए बीमा पॉलिसी बेची, और पेशे के रूप में बॉक्सिंग फोटोग्राफी की, वो शख्‍स अब भारतीय फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सबसे सम्‍मानित कलाकारों में से एक है. और बहुत कम लोगों को पता है कि उन्‍होंने अपनी होटल की नौकरी से मिलने वाले नियमित टिप्‍स के पैसे बचाकर अपना पहला कैमरा खरीदा.

बोमन ईरानी ने 2000 के दशक के शुरूआती वर्षों में सिनेमा जगत में कदम रखने से पहले 14 वर्षों तक थियेटर कलाकार के रूप में समय बिताया. उन्‍होंने फैंटा, सिएट और क्रैकजैक बिस्किट्स के लिए दो विज्ञापनों के साथ शुरूआत की और अंतत: राज कुमार हिरानी के मुन्‍ना भाई एम.बी.बी.एस. से भारी लोकप्रियता हासिल की, जिसके बाद उन्‍होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए सर्वाधिक विख्‍यात, बोमन ईरानी ने इन वर्षों में वीर-जारा, लक्ष्‍य और वेल डन अब्‍बा व अन्‍य जैसी फिल्‍मों में कुछ दमदार भूमिकाएं की.

पार्टीज को लेकर बोमन का कहना है कि, "पिछले वर्ष नये साल के अवसर पर, हम सात लोग घर पर थे. तो हमने ड्रेस पहने, शानदार तरीके से खाया-पीया, जिंदगी से जुड़ी बातें की, भावी योजनाएं बनाईं, एक-दो गेम खेले और खूब डांस किया. इसलिए, मेरे विचार में घर पर शानदार पार्टी पारिवारिक एवं शांतिपूर्ण होनी चाहिए."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ट्रेंड करने लगा ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का गाना

शादी के अगले ही दिन मिली अनुष्का को यह खुशखबरी

लड़कियां घर में बंद नहीं रखी जा सकती- डायना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -