नाईट लाइफ और खाने को लेकर बोमन के विचार
नाईट लाइफ और खाने को लेकर बोमन के विचार
Share:

भारतीय फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सबसे सम्‍मानित कलाकारों में से एक बोमन ईरानी ने 2000 के दशक के शुरूआती वर्षों में सिनेमा जगत में कदम रखने से पहले 14 वर्षों तक थियेटर कलाकार के रूप में समय बिताया. राज कुमार हिरानी के मुन्‍ना भाई एम.बी.बी.एस. से भारी लोकप्रियता हासिल करने के बाद उन्‍होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. एक मजेदार इंटरव्यू के दौरान, बोमन ने अपने पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन, घर पर शानदार पार्टी के अपने आइडिया व अन्‍य चीजों के बारे में बातें की.

आपका पसंदीदा नाईट स्‍पॉट क्‍या है?
"मुझे लाउड म्‍यूजिक सचमुच पसंद नहीं है. किशोर उम्र में भी, मैं शोरगुल वाली जगहों पर कभी नहीं गया. मुझे भीड़भाड़ वाली जगहें भी पसंद नहीं है. मुझे डांस पसंद रहा, लेकिन मेरे घनिष्‍ठ दोस्‍तों और परिजनों के साथ. कभी-कभी, फिल्‍म सेट्स पर, हम पैक अप करने के बाद डांस करते हैं. मुझे पार्टीज में जाना पसंद है, लेकिन ऐसी जगहों पर नहीं, जहां कानफाड़ू म्‍यूजिक हो."   

आपके अनुसार, देश (या विदेश में भी) के किस शहर में सर्वश्रेष्‍ठ नाईटलाईफ है?
"मुझे पार्टीज में मजा आता है, लेकिन यदि आप मुझे दिल्‍ली या किसी अन्‍य जगह के बारे में पूछेंगे, तो मेरे लिए यह बताना मुश्किल होगा. मेरे लिए, इस धरती पर पार्टी के लिए यदि कोई सबसे अच्‍छी जगह है, तो वो मेरा घर ही है."

दिल्‍ली के बारे में आपको क्‍या पसंद है?
"मैं दिल्‍ली केवल खाने के लिए आता हूं और यहां मेरे साथ कभी भी बुरा गैस्‍ट्रोनॉमिक अनुभव नहीं रहा. दिल्‍लीवासियों और मुंबईवासियों में प्‍यार-नफरत का संबंध है और अक्‍सर उनमें बहस होती है कि कौन-सा शहर बेहतर है. लेकिन मुझे यह कहने में जरा भी शर्म नहीं है कि खाने-पीने के लिहाज से दिल्‍ली बेहतर है. अच्‍छे भारतीय भोजन की बात आने पर, दिल्‍ली का कोई जवाब नहीं है."

आपका पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन कौन है और क्‍यों?
"मुझे भारत घुमना-फिरना पसंद है, हमारे देश की विविधता अद्भुत है. कर्नाटक का कूर्ग, भारत में मेरा काफी पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन है."

तो, खाने-पीने के लिए आपकी पसंदीदा जगह कौन सी है?
कई ऐसी जगहें हैं लेकिन मुझे द ग्रेट कबाब फैक्‍ट्री का खाना पसंद है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ट्रेंड करने लगा ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का गाना

शादी के अगले ही दिन मिली अनुष्का को यह खुशखबरी

लड़कियां घर में बंद नहीं रखी जा सकती- डायना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -