भोपाल में गोविंदा ने BJP और कांग्रेस पर बोला जमकर हमला, जानिए क्या कहा?
भोपाल में गोविंदा ने BJP और कांग्रेस पर बोला जमकर हमला, जानिए क्या कहा?
Share:

भोपाल: बॉलीवुड के जाने माने मशहूर एक्टर गोविंदा जन्माष्टमी के अवसर पर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आये, यहाँ उन्होंने ने बीजेपी एवं कांग्रेस दोनों को निशाने पर लिया है। मीडिया से चर्चा करते हुए गोविंदा ने 'एक देश एक चुनाव' के सवाल पर बीजेपी को घेरते हुए कहा कि सत्ता पक्ष सिर्फ अपने बारे में ही सोचता है, प्रत्येक व्यक्ति को मंच दिया जाना चाहिए। गोविंदा ने मध्य प्रदेश कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि मुझे कांग्रेस ने मध्य प्रदेश का ब्रांड एम्बेसडर बनाया किन्तु इसका पत्र भी नहीं भेजा।

इसके चलते गोविंदा ने मीडिया के सवालों के जवाब अपने ही अंदाज में दिए, मीडिया ने जब गोविंदा से 'एक देश एक चुनाव' के बारे में उनका पक्ष पूछा तो उन्होंने कहा सत्ता पक्ष की अलग सोच होती है, वे हम और हमारे अतिरिक्त और किसी की नहीं सोचते, उन्होंने कहा कि प्रतिक्रिया वालों को भी सामने आना चाहिए, प्रत्येक व्यक्ति विशेष को मंच दिया जाए, उसे दिल की बात कहने का मौका दिया जाए, गोविंदा ने फ़िल्मी अंदाज में कहा – आप ही आप हैं तो फिर क्या आप हैं?

गोविंदा के साथ मंच पर मध्य प्रदेश के पूर्व जनसंपर्क और कानून मंत्री पीसी शर्मा भी उपस्थित थे, उन्होंने मीडिया से कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार में आई तो फिर से मध्य प्रदेश में आईफा अवार्ड का आयोजन कराया जायेगा, उन्होंने आगे कहा कि गोविंदा की एक फिल्म आने वाले वक़्त में मध्य प्रदेश में अवश्य शूट होगी। पीसी शर्मा की बात सुनने के पश्चात् गोविंदा ने कांग्रेस की कमलनाथ सरकार पर तंज कसा, गोविंदा ने कहा- उस वक़्त बहुत सी बातें तय हुई थी, उस वक़्त बोर्ड पर लिखा था मध्य प्रदेश को एंबेसडर गोविंदा है, किन्तु इसका कोई पत्र मेरे पास तक नहीं आया, अब वह वक़्त भी निकल गया, गौरतलब है कमलनाथ की सरकार के चलते जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने ही गोविंदा को मध्य प्रदेश का ब्रांड एम्बेसडर बनाये जाने की खबर दी थी।

पर्दे पर चल रहा था शाहरुख-नयनतारा का रोमांस, तभी फैन ने थिएटर में गर्लफ्रेंड संग कर दी ऐसी हरकत

इस देश में रोकी गई शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की रिलीज

'लोगों ने शाहरुख खान की पसंद का मजाक उड़ाया...', SRK के लिए कंगना रनौत ने लिख डाला लंबा-चौड़ा नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -