20 घंटे तक फ्रिज में छुपकर 11 साल के लड़के ने बचाई जान, बाहर आते ही ये कहा पहला शब्द
20 घंटे तक फ्रिज में छुपकर 11 साल के लड़के ने बचाई जान, बाहर आते ही ये कहा पहला शब्द
Share:

आजकल कई चौकाने वाली खबरें वायरल हो रहीं हैं। अब हाल ही में जो खबर आई है वह फिलीपिंस के बेबे सिटी की है। जी दरअसल यहां इन दिनों मेगी तूफान आया हुआ है। ऐसे में बीते कुछ दिनों से तूफान का कहर बेबे सिटी के साथ-साथ आसपास के कुछ और शहरों पर जबरदस्त तरीके से दिखाई दे रहा है। हालाँकि इस समय चर्चाओं में है 11 साल के सीजे जेस्मे नाम का लड़का। जी दरअसल तूफान ने बहुत लोगों को उजाड़ दिया। ऐसे में जेस्मे का दुख भी इनमें से एक है, जिसे जानकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल इस तूफान में जेस्मे के पिता गुम हो गए।

वहीं मां और छोटा भाई भी नहीं मिल रहा। इस दौरान खुद जेस्मे अपनी जान बचाने के लिए फ्रिज में छिपा और करीब 20 घंटे यानी लगभग एक दिन तक बैठा रहा। जी दरअसल उसके अंदर इतनी हिम्मत नहीं थी कि फ्रिज खोलकर बाहर निकल सके। वहीं जब राहत कार्य और बचाव दल की टीम आई और ताबूत की तरह मिट्टी में धंसे फ्रिज को खोला तो उनके सामने हैरान करने वाला नजारा था। फिलींपिंस के अधिकारियों ने इस घटना के बारे में बताते हुए कहा, 'बेबे सिटी में बीते गुरुवार को तूफान आया था। इस तूफान में कुछ मारे गए तो कई परिवार उजड़ गए।

जेस्मे के पिता भी इस तूफान में मौत हो गई। जेस्मे, उसकी मां और छोटा भाई अभी दुख में ही थे कि अगले दिन यानी शुक्रवार को एक तूफान फिर आया इस तूफान के साथ भूस्खलन हुआ।' वहीं सीजे के मुताबिक, जान बचाने के लिए तुंरत फ्रिज की ओर दौड़ा और दरवाजा खोलकर उसके अंदर छिप गया। इसके बाद क्या हुआ उसे कुछ पता नहीं। करीब एक दिन तक फ्रिज में बंद रहने के बाद बचाव दल ने जब उसे बाहर निकाला तो उसका पैर टूटा हुआ था। भूख के मारे उसका हाल बेहाल था। वहीं पहला शब्द उसने टीम से यही कहा कि मुझे भूख लगी है। वहीं उसके बाद में उसे बताया गया कि उसकी मां और छोटा भाई दोनों लापता हैं और उनकी तलाश जारी है। हालांकि, अब तक उनका पता नहीं लग सका है।

पति से लड़कर पत्नी ने बिस्तर पर बना डाली ईंट की दीवार, वीडियो वायरल

सबसे ख़ास है ये साड़ी, 13 भाषाओं में 32200 बार लिखा गया 'जय श्री राम'

'मेरे अंतिम संस्कार में दो पैग पीकर आना', मरने से पहले महिला ने बनाए 9 नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -