पति से लड़कर पत्नी ने बिस्तर पर बना डाली ईंट की दीवार, वीडियो वायरल
पति से लड़कर पत्नी ने बिस्तर पर बना डाली ईंट की दीवार, वीडियो वायरल
Share:

आजकल इंटरनेट पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरसल यह वीडियो एक पति-पत्नी से जुड़ा हुआ है। इस वीडियो को इस समय लोगों के बीच सुर्ख़ियों का विषय बना हुआ देखा जा रहा है। जी दरअसल, इस वीडियो में एक पति-पत्नी के बीच लड़ाई हो जाती है और इसके बाद पत्नी जो करती है, वह काफी चौंकाने वाला है। जी हाँ और हमे यकीन है कि इसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Technology  Tools (@rising.teching)

जी दरअसल, लड़ाई के बाद पत्नी बिस्तर पर ही ईंट की दीवार खड़ी कर देती है और यह बहुत ही हैरान करने वाली बात है। इस वीडियो में आप पति को डरा-सहमा सा देख सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ पत्नी ईंट की दीवार खड़ी करती नजर आ रही है। इस वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि पति और पत्नी एक-दूसरे से खफा हैं। वहीं पति गुमसुम सा बैठा हुआ है और पत्नी अपने और पति के बीच में एक ईंट की दीवार बना रही है। इस दौरान सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि पत्नी असली में ईंट और सीमेंट के साथ मजबूत दीवार बना रही है।

जबकि पति अपनी पत्नी की हरकत से नाराज दिखाई दे रहा है, लेकिन डर की वजह से कुछ बोल नहीं रहा है। अब इस वीडियो को देखकर हर कोई अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। वैसे इस वीडियो को देखकर पता चल रहा है कि पत्नी ने लड़ाई के बाद दीवार खड़ा करने का फैसला लिया है। इस इस मजेदार वीडियो को rising।teching नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है और वीडियो को देख आपकी क्या राय है जरूर कमेंट में बताएं!

एक साड़ी को लेकर अनुपम और उनकी माँ के बीच हुई क्यूट नोक-झोंक

सबसे ख़ास है ये साड़ी, 13 भाषाओं में 32200 बार लिखा गया 'जय श्री राम'

'मेरे अंतिम संस्कार में दो पैग पीकर आना', मरने से पहले महिला ने बनाए 9 नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -