इम्तियाज जलील ने राज ठाकरे को दिया इफ्तार का न्योता, बोले- 'हम कोई दुश्मन नहीं हैं, सिर्फ पार्टी अलग है'
इम्तियाज जलील ने राज ठाकरे को दिया इफ्तार का न्योता, बोले- 'हम कोई दुश्मन नहीं हैं, सिर्फ पार्टी अलग है'
Share:

औरंगाबाद: लाउडस्पीकर विवाद के बीच AIMIM पार्टी के औरंगाबाद से सांसद इम्तियाज जलील ने MNS प्रमुख राज ठाकरे को इफ्तार का आमंत्रण भेजा है। उनकी ओर से बोला गया है कि राज ठाकरे उनके क्षेत्र में आने वाले हैं, ऐसे में उन्हें इफ्तार के लिए बुलाया गया है। इस को लेकर इम्तियाज जलील ने कहा कि मेरी संस्कृति, मेरी परवरिश बोलती है कि राज ठाकरे हमारे मेहमान हैं। अब क्योंकि वे हमारे शहर आ रहे हैं, ऐसे में रैली से पहले हम सभी साथ मिलकर रोजा इफ्तार करेंगे। राज ठाकरे स्टेज पर कुछ भी बोल सकते हैं। मगर हम कोई दुश्मन नहीं हैं। केवल पार्टी अलग है, विचारधारा अलग है। 

बता दे कि इस बार AIMIM सांसद की तैयारी बड़ी है। वे केवल राज ठाकरे को ही नहीं बुलाने जा रहे हैं। बल्कि आने वाले ईद पर्व पर शिवसेना नेताओं को भी आमंत्रण भेजने जा रहे हैं। उन्होंने कहा है कि जब सभी दल हमें ईद के वक़्त बधाइयाँ देते हैं, ऐसे में उन्हें भी आकर हमे शुभकामनाएं देनी चाहिए। अब बोलने को इम्तियाज जलील द्वारा इन सभी नेताओं को बतौर अतिथि बुलाया जा रहा है किन्तु इसके सियासी मायने निकलने शुरू हो गए हैं। उनके इस न्योते पर ना राज ठाकरे ने प्रतिक्रिया दी है तथा ना ही किसी शिवसेना नेता ने।

आपको बता दें कि 1 मई को औरंगाबाद में राज ठाकरे एक रैली करने जा रहे हैं। लाउडस्पीकर को लेकर राज ठाकरे ने 3 मई तक का अल्टीमेट प्रदेश सरकार को दिया है। इसके अतिरिक्त पूरे प्रदेश में बड़े स्तर पर पार्टी द्वारा प्रदर्शन भी किया जाएगा। वही इस बीच मीडिया से बात करते हुए शिवसेना नेता संजय राउत ने राज ठाकरे के इस अल्टीमेटम पर तंज कसा था। उन्होंने बोला था कि जिसकी स्वयं की पार्टी डेड हो गई हो, वो क्या किसी को डेडलाइन देगा

धर्म की आड़ लेकर ओवैसी ने फिर मुस्लिमों को भड़काया, वायरल वीडियो में देखें क्या-क्या कहा ?

CM नीतीश की इफ्तार पार्टी में शामिल होने के बाद बोले तेजस्वी- 'हर बात को राजनीतिक चश्मे से देखना ठीक नहीं'

पाकिस्तान पर 'महबूबा' को फिर आया प्यार..! कहा- कितनी भी फ़ौज बुला लो, PAK से बात करनी ही पड़ेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -