पाकिस्तान: पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की पत्नी फिर विवादों में घिरी
पाकिस्तान: पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की पत्नी फिर विवादों में घिरी
Share:

लंदन: पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाडी व नेता इमरान खान की पत्नी पुनः विवादों में घिरती नजर आ रही है. खबर के अनुसार इमरान खान की पत्नी रेहम खान पर आरोप लगे है की जिस कॉलेज से रेहम पत्रकारिता की पढ़ाई का दावा करती हैं, वहां ऐसा कोई कोर्स ही नहीं है। ब्रिटिश अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक 42 साल की रेहम की निजी वेबसाइट और उनकी सीवी में लिखा है कि बीबीसी में दो साल तक रिपोर्टर रहने से पहले उन्होंने ब्राडकॉस्ट जर्नलिज्म में स्नातकोत्तर की पढ़ाई की है। 

उनके मुताबिक लिंकनशायर के नार्थ लिंडसे कॉलेज से उन्होंने यह कोर्स किया है।  लिंडसे कालेज के प्रवक्ता ने कहा कि उनके कॉलेज में न तो कोई ऐसा कोई कोर्स है और न ही यहाँ पत्रकारिता की पढ़ाई होती है। कॉलेज के रिकॉर्ड में भी रेहम खान के नाम, उम्र और जन्मतिथि की किसी छात्रा का जिक्र नहीं है। अपने  इस विवादस्पद मुद्दे पर अभी रेहम ने कोई टिप्पणी नही की है सूत्रों के अनुसार रेहम पहले भी विवादों में घिर चुकी है। 

इस साल की शुरुआत में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने पूर्व पति डॉ एजाज रहमान पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। एजाज ने जवाब में कहा कि उन्होंने रेहम पर कभी हाथ तक नहीं उठाया। वह झूठ बोल रही हैं। इस तरह रेहम के पहले पति डॉ एजाज रहमान ने उनके आरोपों को सिरे से नकार दिया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -