इंडिया की स्पेलिंग भी नहीं लिख सके इमरान के मंत्री, सोशल मीडिया पर जमकर हुई खिंचाई
इंडिया की स्पेलिंग भी नहीं लिख सके इमरान के मंत्री, सोशल मीडिया पर जमकर हुई खिंचाई
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी हमेशा अपने बयानों और ट्वीट को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं। वे आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिख देते हैं जिससे कि उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। अब भी कुछ ऐसा ही हुआ। मंत्री चौधरी ने कोरोना वायरस को लेकर भारत को नसीहत देते हुए ट्वीट किया जिसकी वजह से वह बुरी तरह ट्रोल हो गए।

फवाद चौधरी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'भारतीयों को कोरोना वायरस लॉकडाउन से ये सबक लेना चाहिए कि कभी भी सियासी दबाव का समर्थन ना करें। मोदी सरकार ने कश्मीर के अनिश्चितकालीन लॉकडाउन के माध्यम से लोगों को दर्द दिया। भारत यह दर्द महामारी के कारण नहीं बल्कि इस वजह से झेल रहा है, क्योंकि भारत का राजनीतिक नेतृत्व नाकाम हुआ।' इस ट्वीट के बाद फवाद चौधरी को लोगों ने ट्रोल करते हुए कहा कि पहले अपनी अंग्रेजी सही कीजिए। फिर भारत की बात करना।

दरअसल मंत्री चौधरी के ट्वीट में कई शब्दों की स्पेलिंग गलत लिखी हुई थी। उन्होंने ट्वीट में India (इंडिया) को Endia, CoronaLockdown (कोरोना लॉकडाउन) को CoronaLockddow (कोरोना लॉकडाउ) और Pandemic (महामारी) को Pendemic (पेनडेमिक) लिखा था। इतना ही नही उन्होंने Because (क्योंकि) को भी Becauuse लिखा। जिसे लेकर लोगों ने उनकी जमकर खिंचाई की।

यदि चाहते से कोरोना से सुरक्षित रहना तो आज ही छोड़ें धूम्रपान करना

कोरोना वायरस के चलते चर्च नहीं जा सके लोग तो शुरू हुआ लाइव प्रसारण

नेपाल में फसे भारतीय कोरोना की चपेट में आए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -