करतारपुर गलियारे की उद्घाटन से पहले अमृतसर में लगे पोस्टर, इमरान और सिद्धू को बताया हीरो
करतारपुर गलियारे की उद्घाटन से पहले अमृतसर में लगे पोस्टर, इमरान और सिद्धू को बताया हीरो
Share:

अमृतसर : भारत और पाकिस्तान को जोड़ने वाले करतारपुर गलियारे के शनिवार को होने वाले उद्घाटन से पहले अमृतसर में पाकिस्‍तान के  पीएम इमरान खान और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के पोस्‍टर दिखाई दे रहे हैं. इस तरह सार्वजनिक रूप से लगाए गए पोस्‍टर में पाक पीएम की तस्वीर नज़र आ रही है. इस पोस्‍टर में नवजोत सिंह सिद्धू और इमरान खान को करतारपुर गलियारे खुलवाने का हीरो बताया गया है. इस किस्म के पोस्‍टर अमृतसर शहर में जगह-जगह लगाए गए हैं.

दरअसल, इन पोस्‍टरों में लिखा गया है कि करतारपुर गलियारे के खुलने के हीरो नवजोत सिंह सिद्धू और इमरान खान हैं. इसी पोस्टर के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने नवजोत सिंह सिद्धू को पाकिस्तान के ISI एजेंट करार दिया है. हालांकि मीडिया में आने के फ़ौरन बाद इन पोस्टरों को हटा दिया गया. भाजपा के प्रदेश प्रवक्‍ता राजेश हनी का कहना है कि अमृतसर शहर में इमरान खान के साथ नवजोत सिंह सिद्धू के पोस्टर का लगाना सरासर अनुचित है और इसका क्रेडिट नवजोत सिंह को नहीं, बल्कि केंद्र की मोदी सरकार को जाता है. 

राजेश हनी ने कहा है कि पोस्टर में इमरान खान और नवजोत सिंह सिद्धू को हीरो की तरह दर्शाया गया है. उन्होंने कहा है कि सिद्धू ISI के एजेंट के रूप में पहले भी काम करते थे और अब भी कर रहे हैं. सिद्धू देशद्रोही हैं और आईएसआई के हाथों में खेलकर देश का माहौल बिगाड़ रहे हैं.

जलवायु परिवर्तन से इस छोटे से जीव की जान खतरें में, घटती संख्या से पहुंचा विलुप्ति के कगार पर

पुलिसकर्मी के लिए सिरदर्द बना कार पर बैठकर शराब पी रहा शख्स, कुमार विश्वास ने शेयर किया वीडियो

महाराष्ट्र की सियासत में नया ट्विस्ट, शिवसेना को CM पद देने के लिए तैयार NCP, लेकिन रखी ये बड़ी शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -