इमरान ने शादी की बातो को बताया अफवाह
इमरान ने शादी की बातो को बताया अफवाह
Share:

क्रिकेटर से  नेता बने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान ने अपनी तीसरी शादी की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है.  इमरान ने सोशल साइट्स पर उन खबरों का खंडन किया है जिसमें उनकी तीसरी निकाह की बात कही गई है. इमरान ने लिखा – मेरी निकाह की खबर आधारहीन है, मैंने निकाह नहीं की है, जब मैं ऐसा करूंगा तो इसे पूरी दुनिया को बताऊंगा और खुल कर सेलिब्रेट करूंगा. गौरतलब है कि मीडिया में ऐसी खबरें आ रही है कि लंदन में एक सादे समारोह में इमरान खान ने तीसरी बार निकाह कर लिया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि इमरान ने जिस महिला से निकाह किया है वह मेनका परिवार से संबंध रखती हैं. 

उन्होंने कुछ दिन पहले लंदन में सादे समारोह में शादी की. जियो टीवी की रिपोर्ट के अनुसार मेनका पंजाब प्रांत का प्रभावशाली परिवार है.अन्य टीवी चैनलों की रिपोर्टों में कहा गया है कि इमरान को अपनी पत्नी के साथ लंदन में देखा गया जहां वह अपने दो बेटों के साथ छुट्टियों पर गये थे.
उनकी तीसरी पत्नी के बारे में हालांकि कोई निश्चित रिपोर्ट नहीं है लेकिन जियो ने उनका नाम मरियम बताया है. 

दूसरी तरफ इमरान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (पीटीआई) ने इन खबरों को महज अफवाह करार दिया और कहा कि वह जल्द ही राजनीतिक चुनौतियों का सामना करने के लिये वापसी करेंगे. पार्टी के केंद्रीय सूचना सचिव नईम उल हक ने कहा, ‘‘यह सच नहीं है. हम समाचार चैनलों को देख रहे हैं और हंस रहे हैं. ’’ इमरान ने 1995 में ब्रिटेन की जेमिमा गोल्डस्मिथ (बाद में जेमिमा खान) से शादी की थी लेकिन 2004 में वे अलग हो गये थे. इसके बाद उन्होंने बीबीसी की संवाददाता रेहम खान से निकाह किया लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पायी थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -