IMD का अनुमान यूपी में हो सकती है भारी बारिश
IMD का अनुमान यूपी में हो सकती है भारी बारिश
Share:

पूर्वी उत्तर प्रदेश में शनिवार को छिटपुट स्थानों पर हल्की से हल्की बारिश और गरज के साथ छींटे पड़े, राज्य के पूर्वी हिस्से में छिटपुट स्थानों पर भारी बारिश हुई। मौसम विभाग के कार्यालय ने एक बुलेटिन में कहा कि कुछ हिस्सों में बिजली गिरने के साथ गरज के साथ छींटे पड़े।

इसने कहा कि रविवार को राज्य के कुछ स्थानों पर बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है और पश्चिमी भाग में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है। मौसम कार्यालय ने अलग-अलग स्थानों पर बिजली गिरने के साथ गरज के साथ छींटे पड़ने की भी चेतावनी दी है।

मौसम विभाग ने कहा कि राज्य में सबसे अधिक तापमान इलाहाबाद (37.4 डिग्री सेल्सियस) और सबसे कम इटावा (21.6 डिग्री सेल्सियस) दर्ज किया गया। वहीं, मौसम विभाग के अनुसार, राजस्थान में अगले चार दिनों में भारी बारिश होगी। इसने कोटा, उदयपुर, अजमेर और जोधपुर जिलों के लिए भी अलर्ट जारी किया है। इस बीच, गोवा, गुजरात जैसे कर्नाटक, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, केरल और उत्तराखंड में अगले कुछ दिनों में मध्यम बारिश होने की संभावना है। इसके विपरीत, ओडिशा, पश्चिम बंगाल, झारखंड के कुछ हिस्सों, सिक्किम और पूर्वोत्तर भारत के अन्य क्षेत्रों में अगले 24 घंटों में भारी बारिश की संभावना है।

फर्जी वेबसाइट बनाकर युवक लोगों से करता था ठगी, पुलिस ने किया गिफ्तार

जो बिडेन ने अफगानिस्तान के लिए समर्थन दोहराया: व्हाइट हाउस

MP: पतियों से परेशान थीं देवरानी-जेठानी, दूसरों के बहकावे में एक बिकी और एक...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -