बीवी से था अवैध संबंध, इसलिए उतार दिया मौत के घाट
बीवी से था अवैध संबंध, इसलिए उतार दिया मौत के घाट
Share:

नई दिल्ली : उत्तरप्रदेश के झांसी में नारायण बाग में सड़क पर मिली वीरेंद्र गुप्ता की लाश के मामले में खुलासा हुआ है. पुलिस की जांच के दौरान जो तथ्य सामने आए हैं उनके मुताबिक वीरेंद्र को उसके दोस्तों ने ही आशनाई के लिए बुलाया और हथौड़ी मारकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उसके शव को सड़क किनारे फेंक कर भाग गए.

बता दे की 24 जनवरी को कोतवाली थाना क्षेत्र में नारायण बाग के पास सड़क किनारे वीरेंदर गुप्ता की लाश मिली थी. सर पर गंभीर चोट के निशान थे. शव के पास से ही खून से लथपथ हथौड़ी और उसकी बाइक बरामद हुई. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुभाष चंद्र दुबे ने जानकारी दी की इस हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस की टीम को सूचना मिली कि हत्याकांड में दो अभियुक्त लल्लू और धर्मेद्र शामिल थे. उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है.

आरोपी राजपूत नगर कॉलोनी निवासी लल्लू उर्फ नूर हसन ने बताया कि मृतक वीरेंद्र गुप्ता अय्याश किस्म का आदमी था. उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध बना लिए थे. बस इसी बात के चलते उनके बीच विवाद हुआ वीरेंदर की हत्या करने की साजिश रच डाली. घटना वाले दिन उन दोनों ने फोन करके वीरेंद्र को मछली मार्केट बुलाकर शराब और मुर्गा खरीदा. इसके बाद एक महिला को उसने अय्याशी के लिए नारायण बाग के पास बुलाया है. वीरेंद्र उनके झांसे में आ गया. इसके बाद उसकी हत्या कर दी.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -