इंदौर: अवैध प्लाट कब्ज़ा का मामला आया सामने, निगम की टीम पहुंची सुखलिया
इंदौर: अवैध प्लाट कब्ज़ा का मामला आया सामने, निगम की टीम पहुंची सुखलिया
Share:

इंदौर: यह पूरा मामला सुखलिया क्षेत्र का हैं.यहाँ एक प्लॉट पर अवैध रूप से कब्जा हटाने के लिए बीते बुधवार को हाउसिंग बोर्ड की टीम निगम की रिमूवल गैंग को लेकर पहुंची. जिसमें कार्रवाई के बीच कब्जेधारी के बेटे ने टीम के साथ जमकर बहसबाजी की. इस बीच यह विवाद काफी बढ़ गया था. बढ़ते मामले को देखकर कार्रवाई की बजाए अधिकारी ने 7 दिन की मोहलत देकर लौट आये.

 
हाउसिंग बोर्ड के अधिकारियों ने सुखलिया में कार्रवाई के लिए पुलिस, प्रशासन और निगम से मदद मांगी थी. जब की इस पर प्रशासन से तहसीलदार मनीष श्रीवास्तव, निगम से भवन अधिकारी सुरेश चौहान, सहायक रिमूवल अधिकारी बबलू कल्याणे और हीरानगर पुलिस दलबल के साथ सुखलिया पहुंचे थे. यहां कब्जेधारी ने 800 स्के. फीट के प्लॉट पर दो कमरे और शेड बना रखे हैं. जिसको लेकर यह पूरा मामला खड़ा हो गया हैं. हाउसिंग बोर्ड के अधिकारियों का कहना हैं कि इन लोगों ने अवैध रूप से इस प्लाट पर कब्ज़ा कर लिया हैं. कब्जे के साथ ही इस प्लाट पर दो कमरे भी तैयार कर लिए हैं.


वही निगम की टीम ने इस पर कार्यवाही करते हुए इसे हटाने को कहा हैं. तभी कब्जाधारी ने हाउसिंग बोर्ड के एक्जीक्यूटिव इंजीनियर मनीष शेवाले और अन्य के साथ विवाद करना शुरू कर दिया. फिर इस हंगामा के चलते अधिकारी दूर होते नजर आये.  इस मामले पर कब्जाधारी द्वारा मोहलत मांगने पर 7 दिन का समय सिमा दी गई हैं, जिसके अंतर्गत इस प्लाट को कब्जाधारी को इससे कब्जे को हटाना होगा. वही कब्जाधारी ने इस प्लाट पर दो कमरे और शेड बना दिए हैं

भारत से चीन घूमने गए शिक्षकों की वापसी पर लगी रोक

दर्दनाक हादसा: बस और ट्रक में भिड़ंत, 16 लोगों की मौके पर मौत अन्य घायल

निर्भया कांड: दोषी पवन के वकील ने अपनाया नया पैंतरा, बढ़ सकता है फांसी का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -