गहरी नींद में सो रही पत्नी और 3 बेटियों को शख्स ने उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह

गहरी नींद में सो रही पत्नी और 3 बेटियों को शख्स ने उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई यहाँ एक ही परिवार में चार हत्या होने से हड़कंप मच गया. यहां के पंतोरा चौकी क्षेत्र के देवरी गांव में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी और 3 बेटियों का क़त्ल कर दिया है. फिलहाल पुलिस ने अपराधी देशराज कश्यप को गिरफ्त में ले लिया है. हालांकि हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है.

प्राप्त खबर के अनुसार, देशराज कश्यप ने 31 जुलाई की रात अपनी पत्नी मोंगरा, 3 बेटी पूजा, भाग्यलक्ष्मी और याचना की फावड़े से मारकर क़त्ल कर दिया. उसने वारदात को तब अंजाम दिया, जब सभी सो रहे थे. वारदात के बाद अपराधी फरार हो गया. अगले दिन जब घर में कोई चहल-पहल नहीं दिखी तो सरपंच ने पुलिस को खबर दी. 

पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो घर का अंदर की स्थिति देखकर दंग रह गई. घर में खून से लथपथ चार लाशें नजर आई. घटना के बाद FSL की टीम बुलाकर तहकीकात आरम्भ कर दी गई. फिलहाल, अपराधी देशराज को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ आरम्भ कर दी है. जांजगीर-चांपा जिले के एसपी विजय अग्रवाल ने बताया कि अपराधी देशराज की मानसिक इलाज 10 वर्षों से चल रहा है. 31 जुलाई को भी वह उपचार कराने बिलासपुर गया था. उसी दिन रात में उसने वारदात को अंजाम दे दिया. मामले में क़त्ल का मुकदमा दर्ज किया गया है.

राजस्थान: ईंट भट्टे में मिली 14 वर्षीय बच्ची की जली हुई लाश, सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या का आरोप

चाय बनाने में हो गई देर तो आगबबूला हुआ पति, पत्नी को उतार दिया मौत के घाट

मंदिर गई लड़की के साथ हुई छेड़छाड़, आहत होकर पीड़िता ने खत्म कर ली जीवनलीला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -