विरूष्का के बाद इस अभिनेत्री की हुई सीक्रेट वेडिंग
विरूष्का के बाद इस अभिनेत्री की हुई सीक्रेट वेडिंग
Share:

बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की. इस फोटो पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, "साल का मेरा पसंदीदा समय क्रिसमस है" और फोटो क्रेडिट देते हुए लिखा, "फोटो बाय हब्बी (पति)". इस पोस्ट के बाद से ही वह मीडिया में चर्चा का विषय बन गयीं हैं. कहीं न कहीं इससे लगता है कि उन्होंने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तरह बिना किसी को बताए एक गुमनाम शादी कर ली.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'बर्फी' के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस साल इलियाना की दो फिल्में 'बादशाहो' और 'मुबारकां' रिलीज हुई थीं. जिनकी कहानी प्यार और शादी के इर्द-गिर्द थी. डिक्रूज काफी लंबे समय से ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू के साथ लिव-इन रिश्ते में थीं.

इलियाना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, "मुझे लगता है कि शादी और लिव-इन रिलेशनशिप में कुछ खास अंतर नहीं होता है. यह केवल कागज का एक टुकड़ा होता है जो दोनों को अलग करता है." उन्होंने कहा, "बहुत से लोगों के लिए शादी अच्छी होती है. यह दो लोगों के बीच बहुत कुछ बदल देती है लेकिन मैं इस पर उस तरह से ध्यान नहीं देती हूं. उसके प्रति मेरा कमिटमेंट कभी नहीं बदलेगा."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लागत निकालने में कामयाब हुई 'टाइगर', आंकड़ा पंहुचा 150 करोड़ के पार

एक बार फिर ऋषि कपूर ट्विटर यूजर्स के निशाने पर

अनारकली बन मौनी ने ढाया इंस्टाग्राम पर कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -