इलियाना की पप्पी सुर्खियों में...
इलियाना की पप्पी सुर्खियों में...
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर ऑस्ट्रेलियन बॉयफ्रेंड एंड्रूय नीबोन को किस करते फोटो शेयर की है. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इलियाना अपने लव लाइफ को कभी नहीं छुपातीं और ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ लगातार सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहती हैं. इलियाना के ऑस्ट्रेलियन बॉयफ्रेंड एंड्रूय एक फोटोग्राफर हैं. इलियाना फिल्मों में बिजी होने के बावजूद समय निकाल लेती हैं और बॉयफ्रेंड संग छुट्टियां मनाने जातीं हैं. इलियाना ऐसी पहली अभिनेत्री नहीं है जिनकी किस करती तस्वीर सामने आई है. इससे पहले रिया सेन की भी एक तसवीर सामने आई थी जिसमें वे पति शिवम तिवारी को किस करती दिखीं थी.

लंबे समय से बॉयफ्रेंड रहे शिवम तिवारी के साथ रिया ने हाल ही में शादी की है और हाल ही में दोनों हनीमून के लिए प्रॉग में थे. रिया ने इस तस्वीर को एक बढ़िया सा कैप्शन भी दिया है. तस्वीर के साथ रिया ने लिखा है - किसेज फॉर मिस्टर ऐंड अ हार्ट फॉर आर्ट. ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. अभिनेत्री लीसा हेडन हाल ही में मां बनी हैं.

फिलहाल वे मदरहुड इंज्‍वॉय कर रही हैं. उन्‍होंने पिछले साल बॉयफ्रेंड डीनो लालवानी से शादी की थी. दोनों एक साल से डेट कर कर रहे थे. डीनो पाकिस्तान में जन्में ब्रिटिश उद्यमी गुल्लु लालवानी के बेटे हैं. लीसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की घोषणा की थी और दोनों की किस वाली एक तस्वीर शेयर की थी.

'कार' ने सुष्मिता को 'बेकार' कर दिया

सनी लियोनी कह रही... इस नवरात्री खेलो, लेकिन प्रेम से....

श्रद्धा पर आई मुसीबत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -