आईआईएम कलकत्ता ने आयोजित की समर इंटर्नशिप प्लेसमेंट
आईआईएम कलकत्ता ने आयोजित की समर इंटर्नशिप प्लेसमेंट
Share:

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (आईआईएम) कलकत्ता ने 2022 बैच के समर इंटर्नशिप प्लेसमेंट पूरे कर लिए हैं। आईआईएम लखनऊ और आईआईएम कोझिकोड अपने संस्थान के छात्रों के लिए प्लेसमेंट पूरा करने में कामयाब होने के बाद समर प्लेसमेंट दिन पूरे हो गए। इस प्रक्रिया में भाग लेने वाली लगभग 19 लड़कियों के साथ COVID-19 संकट के कारण पहली बार छात्रों के लिए प्लेसमेंट ऑनलाइन आयोजित किए गए थे।

43 फर्म पहली बार आईआईएम कलकत्ता में समर इंटर्नशिप प्लेसमेंट में हिस्सा ले रही थीं। प्लेसमेंट 473 मैनेजमेंट ग्रेजुएट्स के लिए आयोजित किए गए थे। 40 प्रतिशत प्लेसमेंट परामर्श, वित्त और बीएफएसआई के लिए आयोजित किए गए जबकि 32 प्रतिशत छात्रों को उत्पाद प्रबंधन, ई-कॉमर्स और अन्य स्टार्टअप्स में शेष 28 प्रतिशत के साथ सामान्य प्रबंधन और बिक्री विपणन नियमों में इंटर्निंग की जाएगी।

प्लेसमेंट फर्मों की कोर दक्षताओं के आधार पर 3 खंडों में आयोजित किए गए थे। पहले खंड में निजी इक्विटी, निवेश, वेंचर कैपिटल फर्म, मैनेजमेंट कंसल्टिंग शामिल थे, और अंतरराष्ट्रीय स्थान प्रदान करते हैं। एक्सेंचर 21 ऑफर के साथ टॉप रिक्रूटर होने के साथ पहले सेक्शन में 35 फॉर्म पर 180 स्टूडेंट्स रखे गए थे।

यहाँ हो रही है मैनेजर के पदों भर्ती, मिलेगी 1 लाख से अधिक सैलरी

बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, मिलेगा आकर्षक वेतन

कर्नाटक ने सरकारी कॉलेजों में डिजिटल लर्निंग के नियम को किया लागू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -