IIFA में बॉलीवुड बालाओं का जुदा अंदाज......
IIFA में बॉलीवुड बालाओं का जुदा अंदाज......
Share:

देखा जाए तो स्पेन की राजधानी में जल्द ही होने वाले इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आइफा) अवार्ड्स समारोह में हमे बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों का जलवा भी देखने को मिलेगा तथा ऐसे में बॉलीवुड सितारों का भी जमावड़ा होगा। यह आइफा अवार्ड समारोह वहां पर तीन दिनों तक चलने वाला है. तथा इसको देखते हुए समारोह के दौरान बॉलीवुड सेलिब्रिटियों भी अपने पुरे शबाब पर आकर्षक व रंगारंग कार्यक्रम को प्रस्तुत करेगी. बता दे कि इस साल आइफा पुरस्कार समारोह का 17वां संस्करण है। पिछले कई वर्षों में यह दुनिया के कई हिस्सों में हो चुका है।

खबर है कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, बिपाशा बसु, शिल्पा शेट्टी, सोनाक्षी सिन्हा समेत बॉलीवुड के कई स्टार्स गुरुवार रात ऑर्गनाइज IIFA 2016 की प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करने पहुंचे। यहां दीपिका डिजाइनर Prabal Gurung की स्टनिंग रेड गाउन में स्पॉट हुईं।

प्रियंका चोपड़ा ने ब्लैक टॉप के साथ Marc Jacobs की स्कर्ट और Louboutin की पम्पस कैरी की। बिपाशा बसु नेवी Papa Don't Preach ड्रेस में दिखीं। शिल्पा ने Shivan And Narresh का जम्पसूट पहना। वहीं, सोनाक्षी सिन्हा Rohit Gandhi And Rahul Khanna के आउटफिट में क्लिक की गईं। यहां पर इन सभी सितारों का जलवा देखते ही बन रहा था। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -