देसी गर्ल का iifa से दुरी का यह रहा कारण
देसी गर्ल का iifa से दुरी का यह रहा कारण
Share:

अभी वैसे भी देखा जाए तो आइफा का खुमार सभी और छाया हुआ था व इस आइफा में हमे देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बिलकुल भी नजर नहीं आई है तथा इसके लिए जब जाँच पड़ताल कि गई तो मालूम चला कि वह तो अपनी फेमेली संग फुर्र हो चली है. जी हां बता दे कि न्यूयार्क पिछले हफ्ते बॉलीवुड के सितारों की चकाचौंध से जगमगाया रहा है क्योंकि इस साल का आइफा अवार्ड इवेंट यहीं मनाया गया. लेकिन इस बार बॉलीवुड की ब्यूटीफुल अदाकारा प्रियंका चोपड़ा इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बनीं.

पिछले हफ्ते जब बॉलीवुड के सितारे न्यूयार्क जाने के लिए रवाना हो रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ प्रियंका अपनी फैमिली के साथ वेकेशन मना कर वापस भारत आ गई थीं. ऐसी क्या वजह रही कि प्रियंका उसी हफ्ते में वापस लौटीं जब आइफा शुरू हो रहा था. वैसे प्रियंका का कहना था कि वह अपना बर्थ डे सेलिब्रेट करने के लिए वापस आई हैं लेकिन असल वजह कुछ और ही रही. spotboye के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा से इस अवार्ड फंक्शन को होस्ट करने के लिए बात की गई थी.

प्रियंका ने इस बात के लिए जो रकम डिमांड की थी उसे आइफा वाले थोड़ा कम करवाना चाहते थे लेकिन बात नहीं बनीं. वहीं दूसरी तरफ प्रियंका की दो हॉलीवुड फिल्में इजंट इट रोमांटिक और अ किड कॉल्ड जैक फ्लोर पर आ चुकी हैं. ऐसे में प्रियंका का शेड्यूल भी काफी बिजी चल रही है. आइफा की बात प्रियंका के साथ नहीं बनी और वह अपनी फैमिली के साथ वेकेशन मनाने निकल गईं.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -