आईफा के आयोजन में बॉलीवुड सितारों की रही धूम...
आईफा के आयोजन में बॉलीवुड सितारों की रही धूम...
Share:

अभी तो वैसे भी सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' रिलीज हो गई है. इस फिल्म में हमे सलमान खान के साथ साथ उनके छोटे भाई सोहेल खान का भी दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक व्यवसाय भी कर रही  है. अब जनाब यह तो रही ट्यूबलाइट की बात पता चला है की सलमान खान आजकल कैटरीना कैफ के साथ में अपनी एक और फिल्म है नाम है 'टाइगर जिन्दा है' में भी नजर आने वाले है.

वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड सेलेब्रिटीज का आइफा अवार्ड्स 2017 (IIFA Awards 2017) का रंगारंग तरिके से आगाज भी हो चूका है जिसमे की हमे कई चुलबुले व दिग्गज सितारे नजर आ रहे है. गौरतलब है कि, आईफा को इस बाद करण जौहर और सैफ अली खान होस्‍ट करने वाले हैं. ऐसे में सोमवार को मुंबई के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सितारों का जमावड़ा नजर आया था, लेकिन सितारों की इस चकाचौंध में सबकी नजरें सलमान खान की तरफ थीं, जो अपनी मां हेलन के साथ आईफा के लिए रवाना हुए थे.

सलमान अपनी मां का हाथ पकड़े एयरपोर्ट में एंट्री लेते नजर आए और 'भाईजान' के यह क्‍यूट फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जा रहा था. तथा बता दे कि, 18वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (IIFA) अवॉर्ड्स के आयोजन में हमे शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, कृति सेनन, वरुण धवन, सुशांत सिंह राजपूत, अनुपम खेर इसका हिस्सा बने, लेकिन सबकी निगाहें सलमान खान और कैटरीना कैप पर जाकर टिकीं. स्टेज पर सलमान कैटरीना के लिए बर्थडे सॉन्ग गाना नहीं भूले. आलिया भट्ट. शाहिद कपूर और वरुण धवन ने आईफा प्रेस कॉन्फ्रेंस की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की है. 

किशोर कुमार के खानदानी घर के एक हिस्से को किया जाएगा जंमीदोज

फिल्म रिव्यु : 'जग्गा जासूस' की शानदार जासूसी उड़ा देगी आपके होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -