बाराबंकी में HDFC बैंक में पढ़ी गई नमाज़, मैनेजर ने दी इफ्तार पार्टी, मुस्लिम खाताधारकों को बांटे तोहफे
बाराबंकी में HDFC बैंक में पढ़ी गई नमाज़, मैनेजर ने दी इफ्तार पार्टी, मुस्लिम खाताधारकों को बांटे तोहफे
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक बैंक के भीतर नमाज का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो HDFC बैंक की शहर ब्रांच का बताया जा रहा है। बाद में बैंक के ही भीतर रोज़ा-इफ्तारी का कार्यक्रम करवाया गया। इफ्तारी कार्यक्रम करवाने वाले ब्रांच मैनेजर का नाम ज़हीर अब्बास है। यह आयोजन शुक्रवार (22 अप्रैल, 2022) को हुआ था। हिन्दू संगठनों ने इस पर कड़ी आपत्ति जाहिर करते हुए प्रशासन से कार्रवाई की माँग की है।

एक स्थानीय पोर्टल के अनुसार, इस इफ्तार पार्टी में बैंक के मुस्लिम खाताधारकों को बुलवाया गया था। नमाज़ बैंक के काउंटर के सामने पढ़ी गई। इफ्तारी के लिए पूरी तैयारी की गई थी। खाने में बिरयानी का प्रबंध था। बैंक स्टाफ ने भोजन के साथ ही रोज़ेदारों के लिए उपहार भी दिए। इस दौरान सभासद मुजीब अंसारी, समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता ओसामा अंसारी के अलावा बैंक की ओर से ब्रांच मैनेजर जहीर अब्बास, डिप्टी ब्रांच मैनेजर अनवर रिजवी और अब्दुल अंसारी शामिल हुए।

बैंक के प्रबंधक जहीर अब्बास ने इस इफ्तारी के बाद बयान दिया कि, 'यह प्रति वर्ष होता था। लेकिन 2 वर्षों से कोरोना के चक्कर में हम ये करा नहीं पा रहे थे। ये लोगों से कनेक्ट करने के लिए अच्छा है। हम लोगों के इस्लाम मजहब में रोजा इफ्तारी एक अच्छी चीज होती है। रोज़ा इफ्तारी करवाने से पुण्य मिलता है।' वहीं, बाराबंकी से बजरंग दल के प्रान्त विद्यार्थी प्रमुख अखिलेश सिंह ने मीडिया से बातचीत में बताया है कि, 'बैंक परिसर में नमाज़ के आरोपितों के विरुद्ध हम प्रशासन से सख्त कार्रवाई की माँग करते हैं। ये अनजाने में नहीं किया गया है, बल्कि इसके पीछे गज़वा-ए-हिन्द की सोच है।' बजरंग दल के ही अवध प्रान्त संयोजक सुनील सिंह ने कहा कि, 'आज बैंक ने नमाज़ पढ़ी गई है। कल कहीं और पढ़ी जाएगी। प्रशासन इन सभी पर कार्रवाई करे।'

16 YouTube चैनलों को मोदी सरकार ने किया बैन, फैला रहे थे भारत विरोधी प्रोपेगंडा, 68 करोड़ व्यूअरशिप

नए संसद भवन में होगा शीतकालीन सत्र का आयोजन, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने जताई उम्मीद

योगी की सख्ती का नतीजा, 17000 स्थानों पर कम हुई आवाज़, लोगों ने खुद हटाए लाउडस्पीकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -