पार्टनर चला रहा अगर किसी और के साथ चक्कर तो करें ऐसे पता
पार्टनर चला रहा अगर किसी और के साथ चक्कर तो करें ऐसे पता
Share:

लाईफ पार्टनर वही होता है जो सच्चे मन से एक दूसरे पर विश्वास करे और उस विश्वास पर खरे उतरे अक्सर जिसे हम चाहते हैं, प्यार करते है उसके लिए तो हम वफादार होते हैं लेकिन इस बात का पता कैसे लगाया जाए कि हमारा पार्टनर भी हमारे लिए उतना ही वफादार है जितना कि हम। अगर आप भी अपने पार्टनर को लेकर यह चिंता करते हैं कि मेरे अलावा भी उसका कंही ओर अफेयर चल रहा है तो यहां पर आज हम आपसे कुछ इसी सिलसिले में चर्चा करने वाले हैं। यहां पर हम जानेंगे कि आखिर किस प्रकार से हम यह तय करें हमारा पार्टनर वफादार है अथवा नहीं।

किसी लड़की या लड़के का अफेयर कितने लोगों के साथ चल रहा है इसका अंदाजा उसकी हथेली देखकर ही बड़ी आसानी से लगाया जा सकता है। इसके लिए आपको केवल उसके हाथ की विवाह रेखा रेखा को देखना है और उसकी वास्तविक स्थिति आपके सामने आ जाएगी। भारतीय ज्योतिष के प्रमुख अंग हस्तज्योतिष में हाथ की रेखाओं को व्यक्ति का दर्पण माना गया है जिसके आधार पर व्यक्ति के चरित्र का पता लगाया जा सकता है। 

हाथ में बनी उन्हीं लकीरों में एक लकीर है विवाह रेखा। विवाह रेखा को देखकर यह जाना जा सकता है कि किस व्यक्ति या महिला की कितनी शादियां होंगी या कितने लोगों से उसका चक्कर चल रहा है। विवाह रेखा हाथ की छोटी अंगुली के ठीक नीचे बुध पर्वत कहे जाने वाले भाग में होती है। जिसे काले गोले में दिखाया गया है।हस्तज्योतिष के अनुसार यदि यहां जितनी रेखाएं होती हैं उस व्यक्ति या महिला के उतने ही प्रेम प्रसंग होते हैं।

 

यही पंच महापुरुष योग व्यक्ति को अकूत संपत्ति का स्वामी बनाता है

आप भी जान लें की इन चार राशियों के बन रहे हैं शादी के योग

हाथ पर बनी ये रेखा इंसान के जीवन के लिए होती है घातक

आप भी जान लें कौआ के इन अनकहे संकेतों को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -