इंडिया में हर किसी का दिल जीतने के लिए आ रहा है Vivo का नया स्मार्टफोन
इंडिया में हर किसी का दिल जीतने के लिए आ रहा है Vivo का नया स्मार्टफोन
Share:

वीवो (Vivo) के इस स्मार्टफोन में आपको 64MP के मेन सेन्सर वाला ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप, 66W का टर्बो फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट और कई सारे दूसरे शानदार फीचर्स भी दिए जा रहे है. ख़बरों की माने तो  इस फोन को 4 मई को दोपहर 12 बजे से सेल के लिए पेश किया जाने वाला है. जिसका मूल्य15 से 20 हजार रुपये के बीच की होने वाली है.

रियलमी के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को तीन वेरिएंट्स में पेश किया जाने वाला है और जिसका शुरुआती मूल्य 29,999 रुपये होने वाली है. दमदार स्टोरेज और कमाल की बैटरी के साथ जिसमे भी आपको कई सारे फीचर्स भी दिए जा रहे है. इस फोन को 4 मई को दोपहर 12 बजे से खरीदा जाने वाले है. मोटोरोला के 64GB के स्टोरेज वाले इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप और 5,000mAh की बैटरी भी दी जाने वाली है. इस स्मार्टफोन का शुरुआती मूल्य 13,499 रुपये है और इसे आप 3 मई को दोपहर 12 बजे से खरीद सकते है.

1 मई से सेल के लिए उपलब्ध होने वाले माइक्रोमैक्स के इस स्मार्टफोन का मूल्य सिर्फ 7,499 रुपये है और जिसमे आपको 6.52-इंच का HD+ डिस्प्ले, अच्छी बैटरी लाइफ और डुअल कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है. POCO का यह 5G स्मार्टफोन 10,999 रुपये का मूल्य पर 5 मई को दोपहर 12 बजे से लिया जा सकेगा. इस स्मार्टफोन में आपको अच्छा प्रोसेसर, धमाकेदार डिस्प्ले और कई सारे दूसरे फीचर्स दिए जा रहे हैं. 

Vi ने एक बार फिर मचाई धूम, पेश किया अपना नया प्लान

मई की शुरुआत में ही अमेज़न ने चलाया नया क्विज ऑफर, आप भी जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम

IIT मद्रास में कोविड के मामले में बढ़ोतरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -