यदि अपने होंटो को और भी दिखाना है सुन्दर, तो ऐसे लगाए लिपस्टिक

यदि अपने होंटो को और भी दिखाना है सुन्दर, तो ऐसे लगाए लिपस्टिक

ज्यादातर महिलाओ को संजने-संवरने का शौक होता है इसलिए वे कही भी जाती है, किसी पार्टी में जाना हो या फिर किसी शादी में, हर मौके पर वह खूबसूरत दिखना चाहती हैं और खूबसूरत दिखने के लिए कई तरह के मेकअप भी करती है उन्ही में से एक है लिपस्टिक। मेकअप के सबसे आसान तरीकों में लिपस्टिक शामिल है, इससे न सिर्फ होंठो की खूबसूरती बढ़ती है बल्कि पुरे चेहरे पर खूबसूरती आ जाती है। लिपस्टिक लगाने के लिए महिलाये कई तरह के तरीके आपनाती है। आज हम जानेंगे ऐसे टिप्स जिनसे होंठो पर कई तरीको से लिपस्टिक लगा सकते है।

होंठो को खूबसूरत बनाने के लिए आजकल जो सबसे ज्यादा पॉपुलर आर्ट के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है वो है होलोग्राफिक लिप्स। इससे लिप्स को क्रिस्टल लुक दिया जाता है। होंठो को होलोग्राफिक लुक देने के लिए लिप्स पर ग्लॉसी लिप्सटिक लगाकर उस पर चमकीले स्टार्स लगाए जाते हैं। इसके साथ ही रेड और पर्पल कलर के मिक्स शेड्स का इस्तेमाल किया जाता है 

जिससे इंद्रधनुष वाला प्रभाव होठों पर दिखाई देता है, जो होठों को खूबसूरत बनाने के साथ-साथ सबसे अलग लुक देता है। होठों को ज्यादा मॉयश्चराइजर की जरूरत होती है इसलिए आप होंठो को मुलायम रखने के लिए बादाम के तेल में चीनी मिलाकर लिप्स पर लगाए। ऐसा करने से होंठ ड्राई नहीं होंगे और लपिस्टिक आसानी से लग जाएगी।

ब्लैक टी के इस्तेमाल से करे अपने बालो को काला

दूध से ग्लोइंग स्किन पाने के ये उपाय नहीं जानते होंगे आप

ईशा साहा शेयर की अपनी खूबसूरत फोटोज