ईशा साहा शेयर की अपनी खूबसूरत फोटोज
ईशा साहा शेयर की अपनी खूबसूरत फोटोज
Share:

मशहूर बंगाली अभिनेत्री ईशा साहा अपने अभिनय और अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के कारण बहुत प्रसिद्ध हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नवीनतम तस्वीरें अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती हैं। ईशा इतनी खूबसूरत दिखती हैं और लोग उनकी खूबसूरती के फैन हैं। वह एक महान प्रशंसक का आनंद लेती है और उसके प्रशंसक उसकी नवीनतम पोस्ट और तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

हाल ही में, अपने पोस्ट के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि वह मेरी पोस्ट की योजना नहीं बनाती है लेकिन वह एक ही बार में एक ही नज़र के विभिन्न शॉट्स पोस्ट करना पसंद नहीं करती है। अभिनेत्री ने आगे कहा- "बहुत से लोग अपने फ़ीड को अच्छा बनाने के लिए ऐसा करते हैं। लेकिन मैं उन्हें बाहर करना पसंद करता हूं। हर दिन एक फोटोशूट करवाना संभव नहीं है। इसलिए, मैं उन तस्वीरों का एक बैंक बनाता हूं, जिनमें कुछ सहजता के साथ हूं।"

अपने पसंदीदा व्यक्तिगत शैली के बारे में बात करते हुए, ईशा ने कहा, "फैशन मेरे लिए आराम के बारे में है। अगर मेरे पास अपना रास्ता होता, तो मैं हमेशा डेनिम और काले रंग की एक जोड़ी में देखा जाता। मैं अपने स्टाइलिस्टों की तुलना में अधिक बार सुनता हूं।" अभिनेत्री ने आगे कहा कि वह अपनी इच्छा के अनुसार कपड़े पहनना पसंद करती हैं। अगर उसे सर्दियों के दौरान किसी कार्यक्रम में जाना है और उसे स्लीवलेस पहनने के लिए कहा जाता है, तो वह इस तरह के अनुरोधों को सुनना पसंद नहीं करती है।

 

असम राइफल्स मिजोरम के युवाओं को देगा भर्ती पूर्व प्रशिक्षण

24 घंटों में मणिपुर में दो महिलाओं ने की आत्महत्या

शादी का झांसा देकर एक व्यक्ति ने 35 वर्षीय महिला के साथ किया ये घिनौना काम, दर्ज हुआ मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -