अगर आपके हाथो में बनता है आधा चाँद तो जाने इसका क्या मतलब है
अगर आपके हाथो में बनता है आधा चाँद तो जाने इसका क्या मतलब है
Share:

हाथो में खिची रेखाये हमारे भाग्य को प्रदर्शित करती है कुछ न कुछ रखाए हमारा स्वभाव हमारा नजरिया बताती है जैसे अगर आपके हाथो में अर्ध चन्द्र बनता है तो सुन्दर पति या पत्नी का योग बनता है. आज हम कुछ ऐसे ही हाथो की लकीरों के बारे में बात करेंगे.

जिस व्यक्ति के हाथो में आधा चाँद बना होता है वह व्यक्ति अपनी दोस्ती के प्रति बहुत इमानदार होता है ऐसा व्यक्ति किसी को भी धोखा नहीं देता. और इस व्यक्ति को सुन्दर पत्नी या सुन्दर पति प्राप्त होता है. हाथो की हथेली पर तीन रेखाए स्पष्ट रूप से दिखाई देती है ये रेखाए जीवन, मस्तिष्क, और हृदय से जुडी होती है.

अंगूठे के नीचे जो रेखा होती है वह रेखा जीवन रेखा कहलाती है यह रेखा इंडेक्स फिंगर के नीचे गुरु पर्वत के आस पास से होकर हथेली के मणिबंध की और जाती है छोटी जीवन रेखा कम उम्र और लम्बी जीवन रेखा लम्बी उम्र के लिए होती है.
जिस व्यक्ति की हथेली पर जीवन रेखा और मस्तिष्क रेखा एक ही स्थान से गुजरती है तो व्यक्ति खुले विचार का होता है और यदि दोनों रेखाओ के बीच में अंतर हो तो वे बिना सोच विचार के कोई कार्य नहीं करता.

जिस व्यक्ति की हथेली पर जीवन से कोई भी शाखा गुरु पर्वत क्षेत्र की और उठती है या गुरु पर्वत से जाकर मिलती है तो इसका अर्थ यह है की आपको कोई बड़ा पद या व्यवसाय में तरक्की मिलने वाली है.

यदि जिस व्यक्ति की हाथ की रेखा चन्द्र पर्वत तक जाती है तो इसका मतलब है की वह व्यक्ति जीवन में अस्थिर हो सकता है और यदि जीवन रेखा कोमल हाथो में हो तो उस व्यक्ति का स्वभाव निर्मल होता है इस प्रकार के लोगो में साहस और चेलेंज को स्वीकार करने की क्षमता होती है.

 

पहली बार चांद पर कदम रखा था इस यात्री ने !

क्या आप जानते है आईना देता है शुभ अशुभ का संकेत

नकारात्मक ऊर्जा से छुटकारा पाने के लिए आपको बस ये काम करना होगा

रुद्राक्ष करेगा आपकी हर छोटी बड़ी समस्या का निवारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -